Advertisement

purnea

  • Apr 10 2019 1:35PM
Advertisement

लोकसभा चुनाव : नीतीश बोले- पति-पत्नी कि सरकार ने सिर्फ वोट लेने का काम किया और विकास के नाम पर....

लोकसभा चुनाव : नीतीश बोले- पति-पत्नी कि सरकार ने सिर्फ वोट लेने का काम किया और विकास के नाम पर....

पूर्णिया : जिले के वायसी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित किया. साथ ही सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों को बताते हुए पार्टी प्रत्याशी महमूद अशरफ के लिए लोगों से समर्थन मांगा.

किशनगंज लोकसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी सैयद महमूद अशरफ के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को पूर्णिया की बायसी पहुंचे. बायसी की धरती से उन्होंने कहा कि 'सेवा ही हमारा धर्म है] हम सेवा ही करेंगे'. उन्होंने कहा कि बायसी में डिग्री कॉलेज बन कर तैयार हो चुका है, बहुत जल्द शुरू भी कर दिया जायेगा. बायसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के नजदीक एएनएम प्रशिक्षण संस्थान खोला जायेगा. स्टेट हाईवे-99 जो बायसी से  दिघलबैंक बहादुरगंज गयी है, उस सड़क का सौ मीटर चौड़ीकरण किया जायेगा.

उन्होंने कहा कि पति-पत्नी कि सरकार ने अब तक सिर्फ वोट लेने का काम किया और विकास के नाम पर कुछ भी नही किया. मैंने 13 सालों में सिर्फ विकास किया है. हमारे शासनकाल में लोग भयमुक्त जी रहे है, पहले लोग डरे-डरे जीते थे. अब मेरी मजदूरी लेने का समय आ चुका है. 

लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आपने हमें खिदमत करने का मौका दिया. हमने बिहार के सभी इलाकों की खिदमत की. हमारी सरकार ने अल्पसंख्यक और पिछड़ी जातियों को आगे लाया. जीविका योजना के तहत एक करोड़ महिलाओं को जोड़ा गया. मदरसा बोर्ड के शिक्षकों को सरकारी वेतन दिया गया. साथ ही मदरसा बोर्ड का क्षेत्रीय कार्यालय खोला गया. उन्होंने कहा कि हमारे विरोधी हमारे बारे में बहुत कुछ बोलते रहते हैं. लेकिन, हम नहीं बोलते. हमने न्याय के साथ विकास का संकल्प किया है. अंत में उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशी महमूद अशरफ के लिए लोगों से समर्थन मांगा.

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement