32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शरद पवार ने राकांपा छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर”,कहा- उन्हें सही स्थान दिखायेंगे

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले राकांपा छोड़कर सत्तारूढ़ भाजपा में होने वाले अपने पूर्व सहयोगियों पर सीधा हमला करते हुए पार्टी प्रमुख शरद पवार ने उन्हें ‘‘कायर” करार दिया. पवार ने कहा कि लोग आगामी विधानसभा चुनावों में उन्हें उनका सही स्थान दिखायेंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की सांगली और कोल्हापुर यात्रा से […]

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले राकांपा छोड़कर सत्तारूढ़ भाजपा में होने वाले अपने पूर्व सहयोगियों पर सीधा हमला करते हुए पार्टी प्रमुख शरद पवार ने उन्हें ‘‘कायर” करार दिया. पवार ने कहा कि लोग आगामी विधानसभा चुनावों में उन्हें उनका सही स्थान दिखायेंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की सांगली और कोल्हापुर यात्रा से पहले उन पर निशाना साधा.
उन्होंने कहा, वह (फडणवीस) कुछ घंटों के लिए केवल एक बार वहां (बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में) गए और फिर कभी नहीं गए. उन्होंने भाजपा में शामिल होने वाले अपने पूर्व सहयोगियों की भी निंदा की.
उन्होंने कहा, वे कायर हैं… महाराष्ट्र के लोग चुनावों में इस तरह के लोगों को ध्यान में रखेंगे.पार्टी के पूर्व नेता उदयनराजे भोसले सांसद के रूप में इस्तीफा देकर कल भाजपा में शामिल हो गये थे. पवार ने अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर भी राजग सरकार पर निशाना साधा.
शिवसेना ने चुनाव तैयारियों की समीक्षा की
शिवसेना ने महाराष्ट्र में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को सभी 288 सीटों के लिए टिकट पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के साक्षात्कार हुए और चुनावी तैयारियों की समीक्षा की. शिवसेना के एक नेता ने कहा कि उन्हें पार्टी नेतृत्व द्वारा किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहने को कहा गया है. पिछले कुछ सप्ताह में भाजपा इस तरह के साक्षात्कार लेने में आगे रही थी.
दोनों पार्टियों के नेताओं ने हालांकि आधिकारिक तौर पर कहा है कि भाजपा और शिवसेना एक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. सूत्रों ने बताया कि शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने रविवार को पार्टी सांसदों, विधायकों और मंडल प्रमुखों के साथ मुंबई में स्थित अपने आवास ‘मातोश्री’ में एक बैठक की और चुनाव तैयारियों की समीक्षा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें