25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी ने पूछा सवाल : प्रधानमंत्री के भाषणों में विकास गुम क्यों है?

नयीदिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी पर हमला तेज करते हुए सवाल किया कि गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान उनके भाषणों में विकास का उल्लेख क्यों नहीं किया जा रहा है. राहुल ने कहा कि उन्होंने गुजरात के रिपोर्ट कार्ड के बारे में प्रधानमंत्री मोदी से जो दस सवाल पूछे थे उनमें […]

नयीदिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी पर हमला तेज करते हुए सवाल किया कि गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान उनके भाषणों में विकास का उल्लेख क्यों नहीं किया जा रहा है. राहुल ने कहा कि उन्होंने गुजरात के रिपोर्ट कार्ड के बारे में प्रधानमंत्री मोदी से जो दस सवाल पूछे थे उनमें से एक का भी जवाब नहीं आया है जबकि भाजपा 22 साल से सत्ता में है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, गुजरात में 22 सालों से भाजपा की सरकार है. मैं केवल इतना पूछूंगा-क्या कारण है इस बार प्रधानमंत्री जी के भाषणों में विकास गुम है?

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने गुजरात के रिपोर्ट कार्ड से 10 सवाल पूछे, उनका भी जवाब नहींमिला. पहले चरण का प्रचार खत्म होने तक घोषणा पत्र नहींआया. गुजरात विधानसभा के लिए आज पहले चरण का मतदान है. राहुल ने ट्वीट कर पहली बार वोट डाल रहे युवा मतदाताओं का विशेष तौर पर उल्लेख किया.

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, मतदाताओं की भागीदारी लोकतंत्र की आत्मा होती है. गुजरात चुनाव में पहली बार वोट डाल रहे युवा साथियों का बहुत स्वागत और अभिनंदन. गुजरात की जनता से अपील है कि भारी संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें