Advertisement

politics

  • Aug 21 2019 10:05PM
Advertisement

INX Media Case: पी चिदंबरम की हिरासत पर बेटे कार्ती बोले- मोदी सरकार कर रही बदले की कार्रवाई

INX Media Case: पी चिदंबरम की हिरासत पर बेटे कार्ती बोले- मोदी सरकार कर रही बदले की कार्रवाई
फाइल फोटो सोशल मीडिया से साभार.

नयी दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में अपने पिता पी चिदंबरम के साथ आरोपी कार्ती चिदंबरम ने बुधवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार 'राजनीतिक प्रतिशोध' के तहत कार्रवाई कर रही है.

 

लोकसभा सदस्य कार्ती ने दावा किया कि उनके पिता के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध के तहत कार्रवाई की जा रही है जबकि उनके परिवार का इस मामले से कोई लेनादेना नहीं है.

उन्होंने कहा, मेरा आईएनएक्स मीडिया मामले से कोई लेनादेना नहीं है. हमारी सारी संपत्ति और देनदारियों का ब्यौरा घोषित है. मैंने कई बार यह बात कही है.

कार्ती ने कहा, मेरे यहां चार बार छापेमारी की गई. 20 बार सम्मन किया गया और मैं उपस्थित हुआ. पूछताछ का समय हर बार 10-12 घंटे का होता था. 12 दिनों तक सीबीआई का 'मेहमान' रहा.

इसके बाद भी अब तक कोई आरोपपत्र दाखिल नहीं हुआ जबकि यह कथित मामला 2008 में हुआ और 2017 में प्राथमिकी दर्ज की गई. उन्होंने कहा, मैं कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का उनके समर्थन के लिए आभारी हूं.

कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी और सलमान खुर्शीद का आभारी रहूंगा कि वे पूरे समय साथ खड़े रहे. सीबीआई सहित सरकारी एजेंसियों के अधिकारियों द्वारा पूर्व वित्त मंत्री के यहां जोर बाग स्थित घर पर पहुंचने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कार्ति ने ट्वीट कर कहा, एजेंसियों द्वारा किया जा रहा ड्रामा और तमाशा महज सनसनी फैलाने और कुछ तमाशाबीनों के आनंद के लिए है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement