25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छत्तीसगढ़ में सीएम का एलान आज, कांग्रेस भवन में बैठाये गये सभी विधायक, मध्य प्रदेश में 17 को शपथ लेंगे कमलनाथ

नयी दिल्ली/रायपुर : छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद पर कांग्रेस में पेंच फंसा हुआ है. शनिवार को तीसरे दिन भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की और संभावित दावेदारों के नाम पर चर्चा की. बैठक में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल टीएस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल […]

नयी दिल्ली/रायपुर : छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद पर कांग्रेस में पेंच फंसा हुआ है. शनिवार को तीसरे दिन भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की और संभावित दावेदारों के नाम पर चर्चा की. बैठक में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल टीएस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल और चरण दास महंत भी मौजूद थे.
इसके बाद राहुल ने चारों दावेदारों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और कहा कि इसके कोई मायने नहीं हैं कि आपकी सोच और रणनीति कितनी उम्दा है, बल्कि अगर आप अकेले खेल रहे हैं तो आप एक टीम से हमेशा हारेंगे. कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बताया कि रविवार को 12 बजे रायपुर में विधायक दल की बैठक है. इस बैठक में मुख्यमंत्री के नाम पर अंतिम मुहर लगेगी. इस बीच, रायपुर में कांग्रेस भवन में विधायकों को एक कमरे में बैठाया गया है. किसी को भी बाहर जाने की इजाजत नहीं है.
सिंधिया के समर्थकों ने किया हंगामा: ज्योतिरादित्य सिंधिया के 11 समर्थक विधायकों ने शनिवार को हंगामा कर दिया. उनकी मांग है कि सिंधिया को तुरंत प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाये. अगर ऐसा नहीं होता, तो उन्होंने सरकार के पक्ष में वोट नहीं करने की धमकी दी है. ये समर्थक दिल्ली में सिंधिया के घर के बाहर जुटे हैं.
मध्य प्रदेश : 17 को अकेले शपथ लेंगे कमलनाथ
भोपाल मध्यप्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री कमलनाथ अकेले सोमवार यानी 17 जनवरी को भोपाल के जंबूरी मैदान में मुख्यमंत्री के पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे. कमलनाथ ने शनिवार को कहा कि मैं अकेले शपथ लूंगा. इधर, अशोक गहलोत 17 दिसंबर को राजस्थान के मुख्यमंत्री और सचिन पायलट उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. समारोह सुबह 10 बजे यहां अल्बर्ट हॉल में होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें