25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षय कुमार, नाना पाटेकर व अनुपम खेर को चुनाव लड़ाने की तैयारी में है भाजपा?

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में विभिन्न क्षेत्र की दिग्गज हस्तियों को मैदान में उतारने की रणनीति बना रही है. हर राज्य में में कम से दो से तीन ऐसी हस्तियों को पार्टी टिकट दे सकती है. इससे पार्टी की छवि जहां जनता में निखरेगी, वहीं वह मीडिया […]

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में विभिन्न क्षेत्र की दिग्गज हस्तियों को मैदान में उतारने की रणनीति बना रही है. हर राज्य में में कम से दो से तीन ऐसी हस्तियों को पार्टी टिकट दे सकती है. इससे पार्टी की छवि जहां जनता में निखरेगी, वहीं वह मीडिया में भी चर्चा में रहेगी. इसी कड़ी में वह फिल्म उद्योग के कुछ प्रमुख लोगों को भी मैदान में उतार सकती है.

संभावना है कि फिल्म स्टार अक्षय कुमार को पार्टी पंजाब की गुरुदासपुरलोकसभा सीट से मैदान में उतारे. इस सीट से पहले पार्टी के दिवंगत नेता व स्टार विनोद खन्ना विजयी होते रहे, लेकिन पिछले साल उनके निधन के बाद उपचुनाव में पार्टी को यह सीट गंवानी पड़ी.


यह खबर भी पढ़ें :

कांग्रेस पर पीएम मोदी का तंज- साईकिल हो या हाथी किसी को भी बना लो साथी

इसी तरह नाना पाटेकर को भी महाराष्ट्र में किसी सीट से पार्टी चुनाव लड़ाने का प्रयास कर सकती है. अभिनेता अनुपम खेर को दिल्ली में किसी सीट से पार्टी मैदान में उतार सकती है. अनुपम खेर भाजपा के काफी करीब हैंवेविभिन्न मुद्दों पर मोदी सरकार व भाजपा कासमर्थन करते रहे हैं. उनकी पत्नीकिरण खेर अभी भाजपा से लोकसभा की सदस्य भी हैं.

वहीं, अक्षय कुमार की भाजपा व मोदी सरकार से नजदीकी बढ़ी है. उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा और पैडमैन को सरकार से भी सराहना मिली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी उन्होंने मुलाकात की थी. अक्षय कुमार केंद्र सरकार के लिए स्वच्छता अभियान के विज्ञापन में भी काम कर रहे हैं और वह खासा लोकप्रिय हुआ है. अक्षय कुमार अगर भारतीयजनता पार्टी से चुनाव लड़ते हैं तो वे पार्टी के एक अहम सेलिब्रिटी चुनाव प्रचारक साबित होंगे.


काम की यह खबर जरूर पढ़ें :

सरकारी बैंकों के 25 प्रतिशत एटीएम ऐसे जहां रहता है फ्रॉड का खतरा, जानें पूरा ब्यौरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें