36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कहां दिवाली मनायेंगे तेजप्रताप! रूठे तेजप्रताप पटना लौट कर ऐश्वर्या संग छोड़ेंगे फुलझड़ी या…, चर्चा शुरू

पटना : तेजप्रताप यादव अपने परिजनों से रुठे हुए हैं. अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल किये जाने के बाद पत्नी ऐश्वर्या का पक्ष परिजनों द्वारा लिये जाने के बाद वह रांची अपने पिता से मिलने गये थे. वहां से लौटने के दौरान तबीयत खराब होने पर गया में रुक गये. होटल में बिना किसी […]

पटना : तेजप्रताप यादव अपने परिजनों से रुठे हुए हैं. अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल किये जाने के बाद पत्नी ऐश्वर्या का पक्ष परिजनों द्वारा लिये जाने के बाद वह रांची अपने पिता से मिलने गये थे. वहां से लौटने के दौरान तबीयत खराब होने पर गया में रुक गये. होटल में बिना किसी को बताये वह गायब हो गये. अब चर्चा का बाजार गर्म है कि परिजनों द्वारा मान-मनौव्वल के बीच वह दिवाली मनाने के लिए पटना अपने घर लौटेंगे या फिर वाराणसी या वृंदावन में दिवाली मनायेंगे. मालूम हो कि इसी साल तेज प्रताप यादव की शादी हुई है. ऐश्वर्या के साथ उनकी पहली दिवाली है. लोगों के बीच चर्चा है कि ऐश्वर्या के साथ वह पहली दिवाली मनाने के लिए घर लौट कर फुलझड़ी छोड़ते हैं या फिर बम फोड़ कर दिवाली मनायेंगे.

जानकारी के मुताबिक, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए अदालत में अर्जी दाखिल किये जाने के बाद परिजनों द्वारा ऐश्वर्या का पक्ष लिये जाने से रूठ गये हैं. इस बाबत वह रांची में अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने भी गये. वहां भी उन्हें पिता का साथ नहीं मिला. इसके बाद रांची से लौटने के दौरान तबीयत खराब होने पर गया में ही रुक गये. सोमवार की दोपहर को गया के होटल से सभी लोगों को चकमा देकर फरार हो गये. अब वह वाराणसी में काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करने पहुंचे हैं. कयास लगाया जा रहा है कि वह वृंदावन के लिए प्रस्थान कर सकते हैं. मंदिर में पूजा करने के बाद उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही कुछ होनेवाला है. इसके बारे में बाद में मैं बताउंगा.

तेजप्रताप ने इसी साल 12 मई को चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय से शादी की है. तेजप्रताप के नाराज रहने से वह घर लौट रहे हैं या अपनी दिवाली पटना से बाहर ही मनायेंगे? चर्चा का बाजार गरम है. तेजप्रताप के घर नहीं लौटने पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या की पहली दिवाली फीकी हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तेजप्रताप यादव के गया से पटना लौटने की खबर थी. पटना में राबड़ी आवास पर लोग उनका इंतजार करते रह गये और वह रहे थे, लेकिन वे पटना नहीं पहुंचे और बिना किसी को बताये होटल के कमरे से गायब हो गये. अब कयास लगाया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव वृंदावन या बनारस में दिवाली मना सकते हैं. वहीं, पटना लौटने को लेकर परिजनों की ओर से मान-मनौव्वल का दौर जारी है. वहीं, राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र का कहना है कि लालू परिवार में सबकुछ ठीक है. तेजप्रताप यादव से लगातार बात हो रही है. तेजप्रताप जल्द ही अपने घर लौट आयेंगे. किसी तरह का कोई विवाद नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें