36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंजाब से बिहार लायी जा रही शराब की बड़ी खेप बरेली में बरामद, एक गिरफ्तार

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की अपराध शाखा की टीम और थाना सिरौली पुलिस ने पंजाब से बिहार ले जायी जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद की है. मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. बरामद शराब की कीमत करीब चार करोड़ रुपये बतायी जा रही है. वरिष्ठ पुलिस […]

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की अपराध शाखा की टीम और थाना सिरौली पुलिस ने पंजाब से बिहार ले जायी जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद की है. मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. बरामद शराब की कीमत करीब चार करोड़ रुपये बतायी जा रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि अपराध शाखा और जिले की थाना सिरौली पुलिस ने शनिवार को एक टैंकर को रोका. टैंकर की तलाशी लेने पर उसमें से शराब की 1650 पेटियां बरामद हुई. पुलिस ने मौके से मुरादाबाद जिले के बिलारी कस्बे के रहने वाले कैंटर चालक वाजिद को भी गिरफ्तार किया है. पूछताछ में वाजिद ने बताया कि वो पंजाब से शराब को बिहार ले कर जा रहा था क्योंकि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है इस लिए वहां पर शराब के अच्छे दाम मिल जाते है.

पुलिस ने 1650 पेटी से शराब के 79200 क्वार्टर बरामद किये हैं. इसकी अनुमानित कीमत करीब चार करोड़ रुपये है. एसएसपी ने बताया कि शराब ले जा रहे चालक के खिलाफ थाना सिरौली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें