28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव : सुशील मोदी बोले, प्रियंका में हिम्मत है तो वाराणसी से चुनाव लड़ें, ”ब्रह्मास्त्र” कहने पर ली चुटकी, VIDEO

पटना : लोकसभा चुनाव के लिए पटना साहिब से बीजेपी के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के नामांकन के पहले आयोजित जनसभा में सुशील मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अमेठी-रायबरेली छोड़कर केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने और प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी से उम्मीदवार नहीं बनाये जाने को लेकर भी निशाना साधा. सुशील मोदी […]

पटना : लोकसभा चुनाव के लिए पटना साहिब से बीजेपी के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के नामांकन के पहले आयोजित जनसभा में सुशील मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अमेठी-रायबरेली छोड़कर केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने और प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी से उम्मीदवार नहीं बनाये जाने को लेकर भी निशाना साधा. सुशील मोदी ने प्रियंका गांधी को कांग्रेसी नेताओं-कार्यकर्ताओं द्वारा ब्रह्मास्त्र बताये जाने को लेकर भी चुटकी ली.

पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के नामांकन के बाद एसके मेमोरियल हॉल में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पिछले एक महीने से राहुल गांधी वाराणसी से प्रियंका वाड्रा के चुनाव लड़ने का दावा कर रहे थे. प्रियंका वाड्रा को अपनी लोकप्रियता का इतना ही गुमान था, तो दूम दबा कर मैदान छोड़ कर क्यों भाग गईं? नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के आगे प्रियंका को अपनी जमानत जब्त होने का डर था. कांग्रेस की कथित ब्रह्मास्त्र प्रियंका गांधी वाड्रा चलने से पहले ही फुस्स क्यों हो गयी? नामांकन के अभी भी एक दिन बाकी है, अगर प्रियंका वाड्रा में हिम्म्त है, तो वाराणसी से चुनाव मैदान में उतरें.

राहुल गांधी और कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि वह स्मृति इरानी से डर कर अमेठी छोड़ कर केरल के वायनाड क्यों भाग गये? अमेठी के लोग 40 सालों से गांधी परिवार को जीता कर भेजते रहे हैं, मगर 40 सालों में वहां जो काम नहीं हुआ, उससे तीन गुना ज्यादा काम नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच साल में वाराणसी में करके दिखा दिया है. वाराणसी के रोड शो में सात लाख से ज्यादा लोग उमड़ कर जता दिया है कि नरेंद्र मोदी की इस बार भी रिकॉर्ड मतों से जीत होगी.

प्रियंका गांधी को ब्रह्मास्त्र बताये जाने पर ली चुटकीकांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वो कहते हैं कि वो (प्रियंका गांधी वाड्रा) ब्रह्मास्त्र है. ब्रह्मास्त्र उसे कहा जाता है कि एक बार छोड़ दिया तो वह दुश्मन के निशाने पर वार करके लौटता नहीं है. यह कांग्रेस का ऐसा ब्रह्मास्त्र था कि निकलने के बाद फुस्स कर गया. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह स्मृति ईरानी से इतना डर गये कि चुनाव लड़ने के लिए वायनाड चले गये. रायबरेली और अमेठी की जनता ने 40 सालों से गांधी-नेहरू परिवार को जीता कर भेजने का काम किया, लेकिन कितना काम हुआ, देख सकते हैं. नरेंद्र मोदी पांच साल से वाराणसी से सांसद है, वहां देखिए अमेठी-रायबरेली में कांग्रेस ने 40 सालों में जो नहीं कर पाया, नरेंद्र मोदी ने पांच सालों में उसका तीन गुना काम किया है. इसीलिए चुनाव लड़ने के लिए राहुल गांधी केरल के वायनाड चले गये.

कहा- शत्रुघ्न सिन्हा को दी थी उम्र के इस पड़ाव में फजीहत ना कराने की सलाह

पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा पर चुटकी लेते हुए कहा कि पहले ही उन्हें सुझाव दिया था कि उम्र के इस पड़ाव पर अपनी फजीहत मत कराइए. पटना साहिब भाजपा का गढ़ है, जहां उनको बूथ एजेंट भी नहीं मिलनेवाला है. मोदी ने कहा कि एक वोट से पटनावासियों को तीन फायदा होगा. एक, वे रविशंकर प्रसाद जैसा सांसद चुनेंगे, दूसरा उन्हें केंद्रीय मंत्री मिलेगा और तीसरा नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें