37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बख्तियारपुर :दो युवक एक ही युवती से करना चाहते थे शादी, इसी बात पर बढ़ गया था विवाद

बख्तियारपुर में दो पक्षों में चली गोली, दो जख्मी बख्तियारपुर : रविवार की रात को सालिमपुर थाना क्षेत्र के कालादियारा गांव में दो पक्षों में चली गोली में दो लोगों के जख्मी होने की सूचना है. मिली जानकारी के मुताबिक चचेरे भाई से आपसी विवाद को लेकर हुई इस गोलाबारी में अजय राय के दो […]

बख्तियारपुर में दो पक्षों में चली गोली, दो जख्मी
बख्तियारपुर : रविवार की रात को सालिमपुर थाना क्षेत्र के कालादियारा गांव में दो पक्षों में चली गोली में दो लोगों के जख्मी होने की सूचना है.
मिली जानकारी के मुताबिक चचेरे भाई से आपसी विवाद को लेकर हुई इस गोलाबारी में अजय राय के दो पुत्र पवन राय व बबलू राय के जख्मी हो गये. पवन को कंधे व बबलू के पैर में गोली लगने की सूचना है. दोनों जख्मियों को परिजन उपचार के लिए सीधे पटना लेकर चले गये. इस संबंध में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है. सालिमपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय ने गोलीबारी की पुष्टि की है तथा गोलीबारी का कारण आपसी विवाद ही बताया है. फिलहाल, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है तथा लोगों से पूछताछ कर रही है.
मसौढ़ी : पुनपुन थाने के नीमा वैशा गांव स्थित स्टेट हाइवे-78 पर जमीन संबंधी विवाद में रविवार की सुबह गोली चलने की सूचना मिलते पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची. इधर पुलिस को देख दोनों पक्ष वहां से फरार हो गये. पुलिस आसपास मौजूद ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए कड़ी हिदायत दे लौट गयी. रविवार की सुबह पुनपुन थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह को किसी ने फोन कर सूचना दी कि नीमा वैशा गांव स्थित स्टेट हाइवे पर जमीन विवाद में गोली चल रही है.
थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचने पर वहां कोई नहीं मिला और न ही फायरिंग की पुष्टि हो पायी. ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि नीमा वैशा गांव के सिद्धेश्वर प्रसाद व हरिनारायण प्रसाद दो भाई हैं. हरिनारायण प्रसाद ने दो शादी कर रखी है. उनकी दूसरी पत्नी की संतान पटना स्थित कुर्जी मुहल्ले में रहते हैं. दोनों भाई की स्टेट हाइवे के पास करीब पांच बीघा जमीन है. हरिनारायण प्रसाद की दूसरी पत्नी की संतान उक्त जमीन में से कोई भी देना नहीं चाह रहा है.
इधर जमीन नहीं देने की स्थिति में कुर्जी पटना से हरिनारायण प्रसाद की संतान ने रविवार की उक्त भूमि पर चहारदीवारी की नीयत से दर्जनों समर्थकों के साथ पहुंच कार्य प्रारंभ कराना चाहा. उसका दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि कोई भी पक्ष न तो पुलिस के सामने आया है और न ही कोई लिखित शिकायत ही दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें