32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीयू छात्र संघ : चुनाव में आचार संहिता की जमकर उड़ायी जा रहीं धज्जियां

पटना : पीयू चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है पर कैंपस में नियम कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. नियम तोड़ने वाले छात्र संगठनों पर कोई कार्रवाई तक नहीं हुई है. पीयू की हर दीवार पोस्टर से पटी पड़ी है. छात्र कारों के काफिले के साथ कैंपस में प्रचार कर रहे हैं. […]

पटना : पीयू चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है पर कैंपस में नियम कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. नियम तोड़ने वाले छात्र संगठनों पर कोई कार्रवाई तक नहीं हुई है. पीयू की हर दीवार पोस्टर से पटी पड़ी है. छात्र कारों के काफिले के साथ कैंपस में प्रचार कर रहे हैं. प्रचार के अंतिम दिन सभी संगठन प्रत्याशियों के साथ जुलूस निकालते हुए कैंपस में झंडा-बैनर लेकर घूम रहे थे.

चुनाव पदाधिकारियों के कई बार कहने पर भी वह आचार संहिता के बारे में समझ नहीं रहे थे. प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों के समर्थकों ने जुलूस भी निकाला और जमकर उत्पात भी मचाया. कैंपस में कई बार अफरातफरी का माहौल भी दिखा. डिबेट में भी कई प्रत्याशी कारों के काफिले के साथ पटना कॉलेज ग्राउंड में पहुंचे.
देखें पेज 5 और लाइफ‍@पटना भी
मैदान में फेंका था सुतली बम
पटना विश्वविद्यालय के पटना कॉलेज मैदान में प्रेसिडेंसियल डिबेट चल रहा था, वहीं पास में ही एक सुतली बम फेंका था. जब पुलिस को इसकी सूचना दी गयी तो उन्होंने इसे पटाखा बताया. छात्रों ने बताया कि जब भी लड़ायी होती है यहां दो गुटों के बीच बमबारी भी होती है. संभव है उसी में कोई बम फेंका गया हो वह नहीं फटा. इस तरह के सुतली बम को छात्र खुद ही तैयार कर लेते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें