32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : कांग्रेस हाइकमान के साथ चुनाव की सभी संभावनाओं पर कल होगी चर्चा : शक्ति सिंह गोहिल

पटना : प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में बिहार विस व लोस उपचुनाव को लेकर चर्चा की गयी. बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि पार्टी नेताओं द्वारा सभी तरह का सुझाव दिया गया. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को हाइकमान के साथ महागठबंधन सहित सभी तरह की संभावनों पर चर्चा की जायेगी. […]

पटना : प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में बिहार विस व लोस उपचुनाव को लेकर चर्चा की गयी. बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि पार्टी नेताओं द्वारा सभी तरह का सुझाव दिया गया.
उन्होंने बताया कि शुक्रवार को हाइकमान के साथ महागठबंधन सहित सभी तरह की संभावनों पर चर्चा की जायेगी. पार्टी के नेताओं द्वारा जो भी सुझाव आया है, उसे हाइकमान के पास रखा जायेगा. उसके बाद ही पार्टी कोई निर्णय लेगी. यह पूछे जाने पर कि महागठबंधन के घटक दल राजद, हम व वीआइपी ने अपने-अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. कांग्रेस प्रभारी का जवाब था कि उनके दल के नेताओं द्वारा भी चुनाव से संबंधित सभी तरह के सुझाव दिये गये हैं.
कांग्रेस भी सभी संभावनाएं देख रही है. प्रभारी सचिव वीरेंद्र सिंह राठौर ने बैठक के बाद बताया कि सबकी राय जान ली गयी है. कांग्रेस ने भी लोस सहित विस की सभी पांचों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों का पैनल तैयार कर लिया है. चुनाव समिति द्वारा तैयार पैनल को हाइकमान से चर्चा के बाद फाइनल किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें