36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : जनहित के लिए पटना नहीं आ रहे हैं तेजस्वी : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरुवार को तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है राज्य में जनहित के कई मौके थे, जिसमें वे नहीं आये. लेकिन राजद के सदस्यता अभियान के लिए वे पटना आ रहे हैं. इसे दुरुस्त भी नहीं कहा जा सकता, क्योंकि वे मजबूरी में आ रहे […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरुवार को तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है राज्य में जनहित के कई मौके थे, जिसमें वे नहीं आये.
लेकिन राजद के सदस्यता अभियान के लिए वे पटना आ रहे हैं. इसे दुरुस्त भी नहीं कहा जा सकता, क्योंकि वे मजबूरी में आ रहे हैं. उनको लगता है कि अब दूसरा कोई रास्ता नहीं बचा है. सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव कमाल के नेता हैं, सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए राजनीति करते हैं.
उनके एजेंडे में बिहार की जनता कभी नहीं रहती है. वे बहुत सोचते हैं तो अपने बारे में, नहीं तो अपने परिवार के बारे में और थोड़ा बहुत बचा तो अपनी पार्टी के बारे में. बिहार की जनता के बारे में सोचने का वक्त उनके पास नहीं है. तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए संजय सिंह ने कहा कि बिहार में चमकी बुखार से 200 से ज्यादा बच्चों की मौत हुई, लेकिन उनकी संवेदना नहीं जगी. बिहार में लू से सैकड़ों लोगों की जान चली गयी, लेकिन उनकी संवेदना जिंदा नहीं हो पायी.
वे नहीं आये. उत्तर बिहार में बाढ़ से सैकड़ों लोग पीड़ित हुए, लेकिन उनकी संवेदना नहीं जगी. पूरे विधानसभा के मॉनसून सत्र में वे केवल दो दिन के लिए आये, जबकि वे विपक्ष के नेता थे. इन तथ्यों से समझा जा सकता है िक तेजस्वी िबहार को लेकर िकतने गंभीर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें