32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंचायत समिति की बैठक में नहीं आये कई अधिकारी, सदस्यों ने उठाया सवाल

मसौढ़ी : पुनपुन प्रखंड परिसर स्थित बैठक कक्ष में आहूत पंचायत समिति की बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दे को सदस्यों ने उठाया. इसके साथ ही सदस्यों ने बैठक में महत्वपूर्ण कई विभागों के पदाधिकारियों के अनुपस्थित रहने का मामला जोर- शोर से उठाया .सदस्यों का आरोप था कि अंचल कार्यालय, मनरेगा, कल्याण, चिकित्सा, पीएचडी, सहकारिता, […]

मसौढ़ी : पुनपुन प्रखंड परिसर स्थित बैठक कक्ष में आहूत पंचायत समिति की बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दे को सदस्यों ने उठाया. इसके साथ ही सदस्यों ने बैठक में महत्वपूर्ण कई विभागों के पदाधिकारियों के अनुपस्थित रहने का मामला जोर- शोर से उठाया .सदस्यों का आरोप था कि अंचल कार्यालय, मनरेगा, कल्याण, चिकित्सा, पीएचडी, सहकारिता, विद्युत, जीविका एवं प्रखंड समन्वयक जैसे महत्वपूर्ण विभागों से कोई पदाधिकारी या उनके प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित नहीं हैं तो बैठक का औचित्य क्या रह जाता है .उनका कहना था कि आखिरकार हमलोगों द्वारा उठाये गये मुद्दे को कोई सुनने ही वाला नहीं है .उनका कहना था की ऐसा प्रथम बार नहीं है. विगत बैठकों में भी पदाधिकारी नहीं पहुंचते रहे हैं.

सदस्यों के शोर- शराबे के बीच प्रखंड प्रमुख गुड़िया कुमारी ने अनुपस्थित पदाधिकारियों से स्पष्टीकरण की मांग करने का प्रस्ताव रखा, जिसे सभी सदस्यों ने पारित कर दिया. बैठक में पंचायत समिति सदस्य मधु देवी, पुनपुन मुखिया सतगुरु प्रसाद, कल्याणपुर के मुखिया अशोक कुमार आदि मौजूद थे. बैठक की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख गुड़िया कुमारी ने की .
बैठक में उपप्रमुख अखिलेश कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी सह कार्यपालक पदाधिकारी निवेदिता के अलावा पंचायत समिति सदस्य जुली कुमारी , मिथिलेश मोची, राखी देवी, मुन्ना कुमार, गरिमा देवी एवं मुखिया सत्येंद्र दास समेत अन्य लोग मौजूद थे .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें