37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : सबका साथ, सबका विकास से बनेगा नया आयाम: रविशंकर

पटना : पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि शहर हो या गांव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के संकल्प से पूरे देश में नया आयाम स्थापित होगा. उनके इसी मूल मंत्र के कारण आज हर घर में हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के जायकारे लग रहे […]

पटना : पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि शहर हो या गांव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के संकल्प से पूरे देश में नया आयाम स्थापित होगा. उनके इसी मूल मंत्र के कारण आज हर घर में हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के जायकारे लग रहे हैं.
बुधवार को रविशंकर ने दनियावां में दो स्थानों पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और संपतचक में जनसंपर्क अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि यह चुनाव आशा बनाम अवसरवाद का है. एक बार फिर मोदी सरकार के पक्ष में पूरे देश में आंधी चल रही है. संपतचक बाजार में दक्षिणी सोहागी मोड़ के पास जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में आम लोगों के अलावा सभी स्थानीय मुखिया समेत अन्य मौजूद थे.
इन कार्यक्रमों में वशिष्ठ नारायण सिंह, विवेक ठाकुर, कमाल परवेज, सीताराम पांडेय, अजय सिंह, चिपुरा मुखिया सतीश कुमार सिंह, अशोक सिंह, मुखिया उमेश सिंह, शत्रुघ्न सिंह, सरोज रंजन पटेल आदि मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें