37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : विपक्ष रांची के निर्देश पर सदन चलाना चाहता था : श्रवण कुमार

पटना : विधानसभा में राजद सदस्यों के हंगामे को लेकर संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि विपक्ष रांची के निर्देश से सदन चलाना चाहता था. विपक्ष रांची के निर्देश का पालन कराना चाहता है. सदन की कार्यवाही लगातार तीसरे दिन बाधित की गयी. जैसे ही स्पीकर आते हैं विपक्ष के सदस्य कभी कार्यस्थगन, […]

पटना : विधानसभा में राजद सदस्यों के हंगामे को लेकर संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि विपक्ष रांची के निर्देश से सदन चलाना चाहता था. विपक्ष रांची के निर्देश का पालन कराना चाहता है.
सदन की कार्यवाही लगातार तीसरे दिन बाधित की गयी. जैसे ही स्पीकर आते हैं विपक्ष के सदस्य कभी कार्यस्थगन, तो कभी मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला तो कभी विरोधी दल के नेता दिल्ली से प्रेस के माध्यम से बात रखते हैं. अगर विरोधी दल के नेता सदन की कार्यवाही को लेकर इतना ही गंभीर हैं तो वह सदन में आकर अपनी बात क्यों नहीं रखते.
वे मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं, जिसका दूर-दूर तक इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. फिर भी आरोप लगा रहे हैं, तो प्रमाण लेकर सदन में आएं. विधानसभा के अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों से बातचीत में संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि प्रमाणपत्र है, तो विरोधी दल के नेता को सदन में नहीं आना चाहिए. सीबीआइ में जाना चाहिए या सुप्रीम कोर्ट में अपील करनी चाहिए.
उन्होंने कहा कि यह सत्र छोटा था. विरोधी दल के नेता को राज्यपाल के अभिभाषण पर 58 मिनट का समय और उतना ही समय लेखानुदान पर मिला. उनको सदन में एक-एक घंटे का समय मिला तो अपने भाषण में सब बातों को प्रमाण के साथ क्यों नहीं रखा. जबकि, मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में सभी बातों की चर्चा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें