36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुलवारीशरीफ : बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, पांच धराये

फुलवारीशरीफ : राजधानी में बाइक एवं वाहन चोरी और लूट की बढ़ते वारदात को लेकर पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. एसएसपी के आदेश पर दो गिरोहों के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही चोरी की पांच बाइकों को भी बरामद किया गया. पुलिस ने छह मोबाइल और छह […]

फुलवारीशरीफ : राजधानी में बाइक एवं वाहन चोरी और लूट की बढ़ते वारदात को लेकर पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. एसएसपी के आदेश पर दो गिरोहों के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.
साथ ही चोरी की पांच बाइकों को भी बरामद किया गया. पुलिस ने छह मोबाइल और छह मास्टर चाबी भी बरामद की है. यह अंतरजिला गिरोह है, जो चोरी कर दूसरे जिले में वाहनों को बेचता था. बेऊर थाना क्षेत्र में बीते 10 सितंबर को दो बाइकों की चोरी हुई थी, जिसकी शिकायत थाने में दर्ज हुई थी. एसएसपी ने एक टीम गठित की थी.
इस दौरान सूचना मिली की बेऊर जेल के पास बाइक चोर गिरोह किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाने के लिए जमा है. टीम ने छापेमारी करते हुए रंजन और दिलीप नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी करते हुई गणेश कुमार, जज राय एवं सुनील कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया.
रंजन कुमार और जज राय वैशाली जिले के बताएं जाते हैं. बेऊर थानेदार रंजन कुमार ने बताया कि बेऊर जेल के नजदीक से दानापुर का दिलीप कुमार और राघोपुर दियारे का रंजन कुमार को पकड़ा गया.
इनके पास से चोरी की बाइक बरामद की गयी. इनकी निशानदेही पर चोरी की बाइक खरीदने वाले जज राय को पकड़ा गया. जज राय के पास से भी चोरी की एक बाइक बरामद की गयी.
गिरफ्तार चोरों ने बताया कि चोरी की बाइक में इंजन व चेचिस नंबर राघोपुर दियारा का ही मेकैनिक गणेश राय पंचिग के जरिये मिटाकर दूसरा नंबर चढ़ाता था. पुलिस ने गणेश राय को भी गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के साथ ही राघोपुर दियारे के ही सुनील राय को भी चोरी में शामिल होने के मामले में ही पकड़ा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें