37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : 29 अपराधियों को थाने में आकर देनी होगी हाजिरी

अपराध नियंत्रण को ले डीएम का निर्देश पटना : दुर्गापूजा से लेकर छठ पर्व के दौरान जिले में अपराध नियंत्रण के लिए जिलाधिकारी कुमार रवि ने बिहार अपराध नियंत्रण अधिनियम की धारा-3 के तहत 29 अपराधियों को थाना में हाजरी देने का आदेश दिया है. इसमें इनको पूरे त्योहार के दौरान थाने में हाजिरी देने […]

अपराध नियंत्रण को ले डीएम का निर्देश
पटना : दुर्गापूजा से लेकर छठ पर्व के दौरान जिले में अपराध नियंत्रण के लिए जिलाधिकारी कुमार रवि ने बिहार अपराध नियंत्रण अधिनियम की धारा-3 के तहत 29 अपराधियों को थाना में हाजरी देने का आदेश दिया है.
इसमें इनको पूरे त्योहार के दौरान थाने में हाजिरी देने का निर्देश दिया गया है. इसमें कुख्यात अपराधी सूरज कुमार थाना-फुलवारीशरीफ के विरुद्ध बिहार राज्य अपराध नियंत्रण अधिनियम, 1981 की धारा-3 के तहत अन्यत्र थाना में हाजिरी के संबंध में निर्देश दिया गया है.
इसी तरह कुख्यात अपराधी गौरव गिरी,थाना-फुलवारीशरीफ, शमशेर खां उर्फ शेर खां उर्फ पहलवान को थाना-फुलवारीशरीफ, संजीत कुमार उर्फ जॉन्टी को थाना-फुलवारीशरीफ, मोहम्मद सदम उर्फ सद्दाम आलम को थाना-फुलवारीशरीफ, नासीर को थाना-फुलवारीशरीफ, अपराधी जबीर यादव को थाना-रामकृष्णा नगर, धर्मेंद्र उर्फ हडिया को थाना-रामकृष्णा नगर, टुनटुन यादव उर्फ चंद्रमा प्रसाद को थाना-रामकृष्णा नगर, डबलू कुमार को थाना-रामकृष्णा नगर, राज कुमार उर्फ रजवा उर्फ राजा को थाना-रामकृष्णा नगर, अपराधी रंजीत कुमार उर्फ रंजीत जायसवाल को थाना-पीरबहोर, संतोष कुमार उर्फ संतोष जायसवाल को थाना-पीरबहोर, राहुल कुमार को थाना–कंकड़बाग, विक्की यादव को थाना-कंकड़बाग, भोला यादव को थाना-कंकड़बाग, मो असलम उर्फ मंझलका को थाना-फुलवारीशरीफ, मो आफताब को थाना-फुलवारीशरीफ, मो फिरोज उर्फ टेनी उर्फ राजा को थाना-फुलवारीशरीफ, शंकर चौधरी को थाना-फुलवारीशरीफ, रंजीत कुमार को थाना-फुलवारीशरीफ, मो अली हाशमी उर्फ अजमेरी को थाना-फुलवारीशरीफ, विनोद नुनिया को थाना-फुलवारीशरीफ, मुकेश कुमार को थाना-पीरबहोर, रामानंद मांझी को थाना-पीरबहोर, सन्नी कुमार को थाना-पीरबहोर, राधे मांझी को थाना-पीरबहोर, विक्की सहनी को थाना-कदमकुआं, दिनेश कुमार उर्फ बिल्ला सहनी को थाना-कदमकुआं में आकर हाजिरी लगानी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें