32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दानापुर : सैनिक के खाते से 32 हजार रुपये की अवैध निकासी

दानापुर : थाना क्षेत्र के बिहार रेजिमेंट सेंटर में तैनात सैनिक सुबोध कुमार के खाते से 32 हजार रुपये की निकासी का मामला सामने आया है. इस संबंध पीड़ित ने स्थानीय थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने बताया कि पिछले शुक्रवार को सगुना मोड़ स्थित एसबीआई की […]

दानापुर : थाना क्षेत्र के बिहार रेजिमेंट सेंटर में तैनात सैनिक सुबोध कुमार के खाते से 32 हजार रुपये की निकासी का मामला सामने आया है. इस संबंध पीड़ित ने स्थानीय थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है.
दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने बताया कि पिछले शुक्रवार को सगुना मोड़ स्थित एसबीआई की एटीएम से रुपये निकासी करने गया था. एटीएम में कार्ड डाल कर रुपये निकासी करने की सारी प्रक्रिया की, परंतु पैसे नहीं निकले. थोड़ी देर के बाद मोबाइल पर मैसेज आया कि आपके खाते से 8,500 रुपये की निकासी हो गयी है.
एक दिन बाद मोबाइल फोन पर पुन: मैसेज आया कि आपके खाते से 25 हजार निकासी हुई है. पीड़ित ने बताया कि इस संबंध में स्टेट बैंक में जाकर शाखा प्रबंधक से शिकायत की, इसके बाद पुलिस से गुहार लगायी. थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें