25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मसौढ़ी : मनचलों ने मुहल्ले के लोगों को घर में घुस कर पीटा

छेड़खानी का विरोध करने पर िदया घटना को अंजाम लोगों ने थाने का घेराव कर किया हंगामा , दो मनचले गिरफ्तार , 12 पर प्राथमिकी दर्ज मसौढ़ी : कोचिंग जाने के दौरान रास्ते में बीते कई दिनों से एक किशोरी के साथ कुछ मनचलों द्वारा छेड़खानी किये जाने पर जब मुहल्ले के लोगों ने विरोध […]

छेड़खानी का विरोध करने पर िदया घटना को अंजाम
लोगों ने थाने का घेराव कर किया हंगामा , दो मनचले गिरफ्तार , 12 पर प्राथमिकी दर्ज
मसौढ़ी : कोचिंग जाने के दौरान रास्ते में बीते कई दिनों से एक किशोरी के साथ कुछ मनचलों द्वारा छेड़खानी किये जाने पर जब मुहल्ले के लोगों ने विरोध जताया, तो इससे आक्रोशित 10- 12 मनचलों ने मंगलवार को घर में घुस कर उक्त मुहल्ले के कई लोगों की जम कर पिटाई कर दी . इसमें एक महिला समेत कई लोग जख्मी हो गये . घटना मंगलवार की देर शाम की है . इधर , मनचलों के इस हरकत से आजिज होकर मुहल्ले के लोग गोलबंद होकर मसौढ़ी थाना के मुख्य द्वार पर पहुंच जम कर हंगामा करने लगे . पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है . इस संबंध में 10 से 12 मनचलों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है .
जानकारी के मुताबिक थाना के संघतपर मुहल्ले में बीते कई दिनों से कोचिंग जाने के दौरान एक किशोरी के साथ मनचलों द्वारा छेड़खानी की जाती थी . इससे मुहल्ले के लोग परेशान थे . इसको लेकर कुछ लोगों ने थाने में इसकी शिकायत भी की थी, पर पुलिस ने इस मामले को हल्के में लिया .
इधर, इससे मनचलों का मनोबल बढ़ता गया . आरोप है कि मंगलवार की देर शाम संघतपर मुहल्ले के विट्ठल चौधरी और उसकी पत्नी को छेड़खानी का विरोध किये जाने पर बाइक पर सवार 10-12 मनचलों ने घर में घुस कर पिटाई कर दी.
इधर, इस घटना से आक्रोशित मुहल्ले के लोगों ने थाने पर आकर हंगामा किया और उक्त मनचलों की गिरफ्तारी की मांग की . इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गंगाचक मलकाना निवासी मंगल कुमार के साथ दो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है . इस संबंध में विट्ठल चौधरी के बयान पर गंगाचक मलकाना व संघतपर के पिंटू कुमार, अक्षय यादव, मंगल कुमार, नवीन कुमार, मनोज कुमार, गौतम कुमार, शिवम् कुमार व अमित कुमार समेत 12 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें