32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गांधी मैदान के ओपेन थिएटर में नि:शुल्क मिलेगा प्रवेश

थिएटर की स्थापना के लिए पटना प्रमंडल के आयुक्त ने की बैठक पटना : गांधी मैदान में ओपेन थिएटर की स्थापना को लेकर प्रशासन गंभीर है. पटना प्रमंडल के आयुक्त आनंद किशोर से इससे संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर बात की और त्वरित गति से आगे के काम को अंजाम देने के निर्देश दिये. खुशखबरी यह […]

थिएटर की स्थापना के लिए पटना प्रमंडल के आयुक्त ने की बैठक
पटना : गांधी मैदान में ओपेन थिएटर की स्थापना को लेकर प्रशासन गंभीर है. पटना प्रमंडल के आयुक्त आनंद किशोर से इससे संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर बात की और त्वरित गति से आगे के काम को अंजाम देने के निर्देश दिये. खुशखबरी यह है कि गांधी मैदान के ओपेन थिएटर में प्रवेश नि:शुल्क मिलेगा.
इसमें आने वाले लोगों के लिए फिल्म के साथ ही लाइट एंड साउंड का भी कार्यक्रम रहेगा. गांधी मैदान के तीन-चार जोन में थिएटर उपलब्ध रहेगा. इसके लिए अलग-अलग साउंड सिस्टम होगा. ओपेन थिएटर में बड़े प्रोजेक्टर स्क्रीन पर फिल्म दिखायी जायेगी. इसका लाभ आम जन गांधी मैदान में आयोजित बड़े कार्यक्रमों के आयोजन के समय ले सकेंगे. गुरुवार को पटना स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अध्यक्ष और आयुक्त आनंद किशोर की अध्यक्षता में बैठक हुई.
इधर स्मार्ट सिटी योजना के तहत राजधानी पटना की ट्रैफिक,मुख्य व प्रधान सड़कों से नियमित कचरे का उठाव, अनियंत्रित स्पीड से चलने वाले वाहनों का चालान काटने की व्यवस्था रहेगी. इसको लेकर अत्याधुनिक कमांड एंड कंट्रोल सिस्टम इंस्टॉल किया जा रहा है.
125 करोड़ से पूरा होने वाली योजना को लेकर निगम प्रशासन ने ग्लोबल टेंडर निकाला है और 26 मार्च को प्री-बीड मीटिंग तय की गयी है. कमांड एंड कंट्रोल सिस्टम के तहत एक कंट्रोल रूम बनाया जायेगा. कंट्रोल रूम को लेकर ट्रैफिक एसपी बिल्डिंग में जगह चिह्नित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें