36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म के बाद ईंट से कुचल कर महिला की हत्या

पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में स्थित नवनीत नगर कॉलोनी के एक निर्माणाधीन मकान के अंदर से गुरुवार की सुबह पुलिस ने हत्या कर छिपायी गयी लगभग 35 वर्षीया महिला की लाश बरामद की है. बदमाशों ने ईंट-पत्थर से कुचल कर महिला की हत्या की थी. घटनास्थल पर पुलिस को खून से सनी ईंट […]

पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में स्थित नवनीत नगर कॉलोनी के एक निर्माणाधीन मकान के अंदर से गुरुवार की सुबह पुलिस ने हत्या कर छिपायी गयी लगभग 35 वर्षीया महिला की लाश बरामद की है. बदमाशों ने ईंट-पत्थर से कुचल कर महिला की हत्या की थी. घटनास्थल पर पुलिस को खून से सनी ईंट व हवाई चप्पल मिली है. मृत महिला की पहचान नहीं हो पायी है.
पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि इस मामले में मकान मालिक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. थानाध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि मामले में जांच -पड़ताल की जा रही है. संभावना है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गयी होगी. थानाध्यक्ष रमाशंकर ने बताया कि महिला के पहचान नहीं हो सकी है.
पहचान के बाद ही हत्या की गुत्थी की सुलझ पायेगी. हालांकि दुष्कर्म की संभावना पर थानाध्यक्ष ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.
वृद्ध का शव बरामद
मसौढ़ी. पुनपुन थाना के रसीलचक गांव के पास से गुरुवार की रात पुलिस 70 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया. पुलिस वृद्ध के पास से बरामद मोबाइल से पहचान करने में जुटी थी. पुलिस देर शाम से एनएच पर गश्त कर रही थी. इसी बीच रसीलचक गांव के पास सड़क किनारे वृद्ध को गिरा हुआ देखा. पुलिस जब उसे उठाने का प्रयास किया,पर वह शांत रहा. बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस ने बताया कि पहनावा से वृद्ध कोई संभ्रांत परिवार का लगता है. उसके शरीर पर कहीं भी कोई जख्म के निशान नहीं थे. पुलिस लगातार उसके मोबाइल से उसके मोबाइल में अंकित नंबरों से फोन कर पहचान करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी थी.
मिट्टी उठाने गये मजदूरों की लाश पर पड़ी नजर
पुलिस ने बताया कि मालसलामी थाना के क्षेत्र के निवासी राजीव कुमार के निर्माणाधीन मकान में कार्य चल रहा है. गुरुवार की सुबह लगभग आठ बजे मकान में मिट्टी उठाने के लिए मजदूर पहुंचे थे.
उसी समय मजदूरों की नजर लाश पर पड़ी. इसके बाद आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी. इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर मेहंदीगंज थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने देखा कि निर्माणाधीन मकान के एक कमरे में महिला की लाश को दीवार के सहारे खड़ा कर छोड़ दिया गया था. पास में ही खून से सनी ईंट व हवाई चप्पल पड़ी थी.
महिला के शरीर पर हरा रंग के सलवार सूट, गुलाबी दुपट्टा हाथ में लहठी, अंगुली में अंगूठी, गले में चमकीला माला व सिर में सिंदूर लगा था. इतना ही नहीं शरीर पर आभूषण सुरक्षित रहने की स्थिति में यह कयास लगाया जा रहा है कि अदावत में यह घटना घटी है. महिला के हाथ में गोदना भी है, जिसमें एएएचएम बीकेएस लिखा है.
थानाध्यक्ष ने संभावना जतायी है कि बदमाशों ने महिला की हत्या किसी दूसरी जगह कर इस निर्माणाधीन मकान में लाश को छिपाने के लिए यहां लाकर रख छोड़ा था. थानाध्यक्ष ने बताया कि मकान मालिक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल काॅलेज भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या कैसे हुई है. वैसे पुलिस मामले की तह पक पहुंचने में लगी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें