37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन से कटकर गयी जान

भाभी की मौत की खबर सुन घर लौट रहे थे प्राचार्य मसौढ़ी : पटना-गया रेलखंड के नदवां और पोठही स्टेशन के बीच नीमा हॉल्ट के पास 63248 डाउन सवारी गाड़ी पर चढ़ने के दौरान सोमवार को धनरूआ के नदवां स्थित दून ग्लोबल विद्यालय के प्राचार्य गिर पड़े और ट्रेन की चपेट में आकर उनकी मौत […]

भाभी की मौत की खबर सुन घर लौट रहे थे प्राचार्य
मसौढ़ी : पटना-गया रेलखंड के नदवां और पोठही स्टेशन के बीच नीमा हॉल्ट के पास 63248 डाउन सवारी गाड़ी पर चढ़ने के दौरान सोमवार को धनरूआ के नदवां स्थित दून ग्लोबल विद्यालय के प्राचार्य गिर पड़े और ट्रेन की चपेट में आकर उनकी मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.
जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर जिला के वारिसगंज थाना के किसनपुर ग्रामवासी स्वर्गीय बिंदी प्रसाद के पुत्र विद्यानंद प्रसाद (45) धनरूआ प्रखंड के नदवां स्थित दून ग्लोबल स्कूल में प्राचार्य के पद पर कार्यरत थे. सोमवार को उन्हें खबर मिली कि उनकी भाभी की मौत हो गयी है. सूचना पाकर वे पटना जाने के लिए स्कूल के एक कर्मचारी के साथ उसकी बाइक से नदवां स्टेशन पहुंचे. उनके पहुंचते ही 63248 डाउन सवारी गाड़ी नदवां से खुल गयी. वे बाइक से नीमा हॉल्ट पहुंचे और उक्त ट्रेन पर सवार होने लगे.
इसी दौरान वे गिर पड़े और ट्रेन से कटकर उनकी दर्दनाक मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव बरामद कर लिया और बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. इधर उनकी मौत की खबर सुन उनका विद्यालय परिवार शोक में डूब गया और वे भागे-भागे तारेगना जीआरपी पहुंचे
बिहटा. सोमवार को बिहटा थाना क्षेत्र के अमहारा के बधार में मुर्गा व्यवसायी की गला दबा कर हत्या किये जाने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना पर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गया. वहीं परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान अमहारा निवासी पालकी पंडित का 35 वर्षीय पुत्र सह मुर्गा व्यवसायी गुड्डू कुमार के रूप में की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कांड की अनुसंधान में जुट गयी है.
पुलिस को आने से पूर्व शव को उठाने पर साक्ष्य मिटने की संभावना: घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब गुड्डू के शव की पड़ताल की, तो परिजनों ने शव को घटना स्थल से उठाकर घर पर रख दिया था. इसके चलते कई साक्ष्य मिट गये है. थानाध्यक्ष राघव दयाल ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. कहीं किसी महिला का इस हत्याकांड में हाथ तो नहीं.
मृतक की पत्नी और परिजन अभी सदमे में हैं. वहीं परिजनों का कहना है कि युवक चारपाई पर मृत मिला है. उसके गले और मुंह में चोटों के निशान है. उनका मानना है कि एक से अधिक लोगों ने उसकी हत्या की है. हत्या किस कारण की और क्यों की गयी अभी वे बताने की स्थिति में नहीं है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि दुकान से बुलाकर हमलावरों ने उसे सुनसान इलाके में दबोच लिया और उसको गला दबाकर हत्या कर ऊपर से मुंह में जहर डाल दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें