27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जांच में मिलीं गड़बड़ियां, आज विभाग पहुंचेगी रिपोर्ट

होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास का मामला पटना : दानापुर के होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास मामले में डीइओ के नेतृत्व वाली टीम ने जांच रिपोर्ट तैयार कर ली है. साथ ही रिपोर्ट क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक (आरडीडीई) को […]

होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास का मामला
पटना : दानापुर के होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास मामले में डीइओ के नेतृत्व वाली टीम ने जांच रिपोर्ट तैयार कर ली है. साथ ही रिपोर्ट क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक (आरडीडीई) को सौंप दी गयी है.
डीईओ ज्योति कुमार ने बताया कि रिपोर्ट का खुलासा तो विभाग ही कर सकता है. लेकिन पूछने पर उन्होंने बताया कि जांच के क्रम में स्कूल में कई गड़बड़ी मिली है. गड़बड़ी ही गड़बड़ी या यूं कहें कि शत-प्रतिशत गड़बड़ी है.
जांच के क्रम में पीड़िता, शिक्षिका व संबंधित लोगों से भी पूछताछ की गयी है. वहीं मामले को लेकर शिक्षा विभाग द्वारा गठित चार सदस्यीय जांच टीम ने स्कूल निरीक्षण का निरीक्षण किया था, जिसमें कई कई खामियां पाये जाने की बात सामने आयी था. टीम के नेतृत्वकर्ता ज्योति कुमार ने पीड़ित छात्रा से घटना के बारे में महिला पुलिस पदाधिकारी के सामने करीब आधा घंटा तक पूछताछ की थी.
छात्रा ने घटनाक्रम की समुचित जानकारी डीइओ को दी, तो उस पर डीइओ भी आश्चर्यचकित रह गये.
वही कांड की अनुसंधानकर्ता रवि रंजन कुमारी ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जायेगी. थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि सभी बिंदुओं पर घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है. उन्होंने बताया कि दोषी को बख्शा नहीं जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें