36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कांग्रेस को दी बधाई, कहा- तानाशाही और जोर-जुल्म के खिलाफ संयुक्त संघर्ष जारी रहेगा

पटना : विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बधाई दी है. राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कांग्रेस को बधाई दी है. साथ ही तेलंगाना में जीत के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और मिजोरम में […]

पटना : विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बधाई दी है. राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कांग्रेस को बधाई दी है. साथ ही तेलंगाना में जीत के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और मिजोरम में जीत के लिए मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) को भी बधाई दी है. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा- तेजस्वी यादव ने लिखा,”यह जनता की जनता के सहयोग से जनता के लिए जीत है. देश की भावनाओं को अपने वोट के जरिये सम्मान देने के लिए मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान की जनता को हार्दिक बधाई. कांग्रेस, सभी विजयी साथियों और राहुल गांधी को अनंत बधाई. तानाशाही और जोर-जुल्म के खिलाफ संयुक्त संघर्ष जारी रहेगा.”

गौरतलब हो कि आज आये विधानसभा चुनाव के परिणामों में छत्तीसगढ़ में रमन सरकार के विजय रथ को रोककर कांग्रेस ने बीजेपी का सूपड़ा साफ कर दिया है. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बहुमत मिल गया है. हालांकि, मध्य प्रदेश में अब भी पेंच फंसा है. रुझानों में कांग्रेस और बीजेपी में आगे-पीछे की होड़ लगी है.

प्रधानमंत्री और अमित शाह की लोकप्रियता खत्म : रालोसपा
दूसरी ओर, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने पांच राज्यों के चुनाव परिणाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की हार बताया है. प्रदेश कि प्रधान महासचिव सत्यानंद प्रसाद दांगी ने बताया कि दोनों नेताओं की लोकप्रियता खत्म हो गई है. भाजपा का विजय रथ अब रुक गया है. बिहार में भी यही हश्र होगा. दांगी ने बताया कि रालोसपा के सभी जिला अध्यक्ष, सभी प्रदेश पदाधिकारी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के मंत्री परिषद से इस्तीफा और एनडीए छोड़ने की घोषणा का स्वागत किया है. यह बिहार और देश की जनता के हक में उचित कदम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें