35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेपाल भी काठमांडू से बोधगया के लिए चलायेगा दो बसें, आज जनकपुर व काठमांडू जानेवाली बसों को दिखायेंगे हरी झंडी

पटना : भारत व नेपाल के बीच अंतरराष्ट्रीय समझौते के तहत नेपाल भी बोधगया के लिए दो बस चलायेगा. 13 सितंबर को काठमांडू से बोधगया के लिए बस सेवा शुरू होगी. काठमांडू से रात में बोधगया के लिए बस खुलेगी. परिवहन निगम से मिली जानकारी के अनुसार दो बस के अलावा नेपाल और भी बसें […]

पटना : भारत व नेपाल के बीच अंतरराष्ट्रीय समझौते के तहत नेपाल भी बोधगया के लिए दो बस चलायेगा. 13 सितंबर को काठमांडू से बोधगया के लिए बस सेवा शुरू होगी. काठमांडू से रात में बोधगया के लिए बस खुलेगी. परिवहन निगम से मिली जानकारी के अनुसार दो बस के अलावा नेपाल और भी बसें चलायेगा. भारत-नेपाल बस सेवा का शुभारंभ मंगलवार को होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संवाद भवन से बिहार से नेपाल के जनकपुर व काठमांडू के लिए हरी झंडी दिखा कर बसों को रवाना करेंगे.
मौके पर परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला सहित अन्य अन्य मौजूद रहेंगे. बोधगया से पटना, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, रक्सौल होते हुए पशुपतिनाथ के लिए तीन बसें चलेंगी. पटना से प्रतिदिन तीन बसें हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ीव भिट्ठा मोड़ होते हुए जनकपुर के लिए चलेगी.
नियमित रूप से बसों का परिचालन 12 सितंबर से होगा. 12 से 18 सितंबर तक बोधगया से काठमांडू के लिए किराये में 10 फीसदी की छूट मिलेगी. काउंटर के अलावा ऑनलाइन टिकट बुकिंग की व्यवस्था की गयी है. ऑनलाइन टिकट बुकिंग रेड बस सर्विस से ऑनलाइन होगी. मंगलवार की सुबह से यह काम करेगा. टिकट बुकिंग के लिए मोबाइल नंबर 9905799951 पर संपर्क किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें