Advertisement

patna

  • Jul 16 2019 6:41AM
Advertisement

पटना : रूपक की मौत का मामला, फेसबुक से हुई थी दोनों की दोस्ती, प्रेमिका ने बंद कर दिया था मिलना

पटना : रूपक की मौत का मामला, फेसबुक से हुई थी दोनों की दोस्ती, प्रेमिका ने बंद कर दिया था मिलना

पटना : श्रीकृष्णानगर रोड नंबर सात में चिल्ड्रेन पार्क के पास कार में बैठ कर लाइव वीडियो चैट करने के दौरान छात्र रूपक द्वारा गोली मारकर सुसाइड करने के मामले में मृतक के भाई दीपक ने केस दर्ज कराया है. 

उसने आरोप लगाया है कि उसे सुसाइड के लिए उकसाया गया है, उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. इस आरोप में अज्ञात युवती के खिलाफ बुद्धा कॉलोनी थाने में केस दर्ज कराया है. एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि लड़की को बुलाया गया था. पूछताछ की गयी है. 

उसने कबूल किया है कि फेसबुक से दोस्ती हुई थी. दोनों मिलते थे. लेकिन, पिछले एक महीने से घरवालों की सख्ती के बाद उसने मिलना-जुलना बंद कर दिया था. युवती का कहना है कि वह रोज सुबह नौ बजे कोचिंग करने जाती है. सोमवार को रूपक अपनी कार लेकर आया था, जब वह कोचिंग से लौटी तो देखा कि उसके कार के पास भीड़ लगी है, उसने अपने एक दोस्त को फोन करके बताया. जब उसका दोस्त पार्क के पास पहुंचा, तो देखा कि रूपक ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस का कहना है कि लड़की 12वीं की छात्रा है और नाबालिग है.

रूपक का सीडीआर निकालेगी पुलिस

पुलिस मृतक के मोबाइल फोन का सीडीआर निकाल रही है. सीडीआर की जांच की जायेगी, जो लोग रूपक को जानते थे उससे पूछताछ भी की जायेगी. जो लंबी बात करते थे, उनसे भी जानकारी पुलिस लेगी. मृतक के भाई इंजीनियर दीपक समेत पूरे घरवालों से भी बातचीत की गयी है.  एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि भाई के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है. 

कहां से आया हथियार?

कार में बैठ कर जिस हथियार से रूपक ने खुद का गोली मारी है, वह हथियार घटना के दिन ही पुलिस के कब्जे आ गया था. अब पुलिस यह जांच कर रही है कि उसके पास हथियार कहां से आया. क्योंकि, हथियार लाइसेंसी नहीं है. दरअसल प्रेमिका से लड़ाई होने के बाद रूपक बहुत तनाव में था. 

युवती ने सोशल मीडिया से डिलीट किये फोटो : सूत्रों कि मानें, तो जिस युवती से प्रेम संबंध की बात कही जा रही है, पुलिस को जानकारी हो गयी है. युवती ने एफबी से 2017 के बाद की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement