32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिश्वतखोर कनीय अभियंता का पटना में डेढ़ करोड़ का मकान जब्त

पटना : ग्रामीण अभियंत्रण संगठन, कटिहार से रिटायर्ड कनीय अभियंता सुखदेव महतो की संपत्ति की जब्ती शुरू हो गयी है. निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने सोमवार को पटना के डीवीसी चौक ओल्ड जक्कनपुर स्थित तीन मंजिला मकान (जेकेएस- ए/ 45) को जब्त कर लिया. कचहरी मोड़ महिखंदक बिहारशरीफ स्थित तीन मंजिला मकान की जब्ती की कार्रवाई […]

पटना : ग्रामीण अभियंत्रण संगठन, कटिहार से रिटायर्ड कनीय अभियंता सुखदेव महतो की संपत्ति की जब्ती शुरू हो गयी है. निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने सोमवार को पटना के डीवीसी चौक ओल्ड जक्कनपुर स्थित तीन मंजिला मकान (जेकेएस- ए/ 45) को जब्त कर लिया. कचहरी मोड़ महिखंदक बिहारशरीफ स्थित तीन मंजिला मकान की जब्ती की कार्रवाई भी शुरू कर दी गयी है.
कनीय अभियंता पर निगरानी थाने में आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया था. महतो व उनकी पत्नी रंजना सिन्हा की संपत्ति खंगाली तो दो जगहों पर तीन मंजिला मकान व जमीन मिली. बिहार विशेष न्यायालय, 2009 के अधिनियम के तहत संपत्ति जब्ती के लिए निगरानी के स्पेशल कोर्ट भागलपुर – 2 में आवेदन किया गया था.
काेर्ट के आदेश पर सुखदेव महतो व रंजना सिन्हा की अचल संपत्ति को जब्त करने का निर्देश दिया गया. जिला प्रशासन की टीम और निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के अनुमंडल अभियोजन पदाधिकारी रमेंद्र कुमार की मौजूदगी में डीवीसी चौक पुरानी जक्कनपुर के मकान की जब्ती की कार्रवाई की गयी. जब्त संपत्ति पर नोटिस बोर्ड भी लगा दिया गया है.
जब्त मकान डेढ़ करोड़ की कीमत का है. बिहारशरीफ के कचहरी मोड़ वाले मकान की कीमत भी करीब डेढ़ करोड़ रुपये बतायी जा रही है. जब्त संपत्ति को सरकार द्वारा लोक कल्याण में इस्तेमाल किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें