36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिला टास्क, दस दिनों में भाजपा बनायेगी मंडल बूथ कमेटियां

पटना : बिहार भाजपा को दस दिनों के अंदर मंडल बूथ कमेटी और मंडल कमेटी का गठन करने का टॉस्क मिला है. शनिवार को पार्टी कार्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में चुनाव प्रभारियों की बैठक में संगठनात्मक चुनाव की समीक्षा की गयी. प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के दौरे की […]

पटना : बिहार भाजपा को दस दिनों के अंदर मंडल बूथ कमेटी और मंडल कमेटी का गठन करने का टॉस्क मिला है. शनिवार को पार्टी कार्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में चुनाव प्रभारियों की बैठक में संगठनात्मक चुनाव की समीक्षा की गयी. प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के दौरे की तैयारियों की भी समीक्षा की.

इस संबंध में सोमवार को शाम चार बजे पार्टी के सभी एमएलए और विधान पार्षदों की बैठक भी बुलायी गयी है. प्रदेश स्तरीय संगठन चुनाव की समीक्षा बैठक के प्रथम सत्र को भाजपा के राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी सह मोतिहारी सांसद राधामोहन सिंह ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 31 अक्तूबर तक बूथ कमेटी और मंडल कमेटी का गठन हर हाल में कर लिया जाये.
दूसरे सत्र में प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल ने संगठन चुनाव को लेकर जिलावार समीक्षा कर चुनाव में निष्पक्षता के साथ तेजी लाने के निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि भाजपा का संगठन समाज के सभी वर्गों के भागीदारी एवं विश्वास की बुनियाद पर स्थापित हो, यही हमारा लक्ष्य होना चाहिए. पांच नवंबर को पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना आ रहे हैं.
वे भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाशपति मिश्र की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होंगे. जायसवाल ने जेपी नड्डा ने कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद हो रही उनकी पहली बिहार यात्रा की तैयारी की भी समीक्षा की. समीक्षा बैठक में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, सह संगठन महामंत्री शिवनारायण, बिहार के चुनाव अधिकारी सुरेश रूंगटा, सह चुनाव अधिकारी अनिल शर्मा व प्रदेश उपाध्यक्ष सह मुख्यालय प्रभारी देवेश कुमार के अलावा सभी प्रदेश पदाधिकारीगण, जिला सदस्यता प्रभारी, जिलाध्यक्ष एवं जिला चुनाव प्रभारी तथा सह प्रभारी मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें