27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशील मोदी का दावा, बिहार में 65 प्रतिशत मतदाता एनडीए के साथ, कांग्रेस ने कहा- भाजपा का होगा सूपड़ा साफ

पटना : बोधगया में आयोजित बिहार भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार के 65 प्रतिशत मतदाता एनडीए के साथ हैं. यहां 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान 65 प्रतिशत बनाम 35 प्रतिशत के बीच लड़ाई है. भाजपा राष्ट्रवाद के वैचारिक अधिष्ठान, प्रधानमंत्री […]

पटना : बोधगया में आयोजित बिहार भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार के 65 प्रतिशत मतदाता एनडीए के साथ हैं. यहां 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान 65 प्रतिशत बनाम 35 प्रतिशत के बीच लड़ाई है. भाजपा राष्ट्रवाद के वैचारिक अधिष्ठान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व, अमित शाह के संगठन कौशल व केंद्र तथा राज्य सरकार के कामों के आधार पर जनता के बीच जायेगी. वहीं कांग्रेस ने कहा, आगामी लोक सभा चुनाव में भाजपा का बिहार से सूपड़ा साफ होना तय है.

टूट चुका है महागठबंधन : सुमो
सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन टूट चुका है. जदयू महागठबंधन का चेहरा था जिस पर पिछले चुनाव में बड़ी जीत मिली थी. दूसरी ओर नीतीश कुमार के आने से एनडीए और मजबूत हुआ है. राजद परिवार में महाभारत छिड़ चुका है. तेज प्रताप यादव घर पर रहते हुए भी राजद की बैठक और यहां तक भारत बंद में भी शामिल नहीं होते हैं. यह पारिवारिक संघर्ष जल्द ही गुल खिलाने वाला है.

नरेंद्र मोदी जनता की पहली पसंद : सुशील मोदी
उपमुख्यमंत्री ने कहा, विपक्ष बताये कि उनका प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन है? 1971 में ग्रैंड एलायंस के बावजूद संपूर्ण विपक्षी पार्टियों को जबरदस्त शिकस्त मिली थी और वह मात्र 44 सीटों पर सिमट गयी थीं. गुजराल, देेवगौड़ा और चंद्रशेखर जैसी अल्पमत की कमजोर सरकारों के दौर को देखने वाले देश के लोगों को नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत नेतृत्व चाहिए. केंद्र और राज्य की सरकार भ्रष्टाचार के विरुद्ध पूरी सख्ती से कार्रवाई कर रही है. नरेंद्र मोदी आज भी देश की जनता की पहली पसंद हैं. आगामी लोकसभा चुनाव नेतृत्वविहीन विपक्ष और नरेंद्र मोदी के बीच होने वाला है.

बिहार में होगा भाजपा का सूपड़ा साफ : कौकब कादरी

पटना. बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में भाजपा का बिहार से सूपड़ा साफ होना तय है. उन्होंने कहा कि बिहार से लेकर केंद्र सरकार तक सरकार विकास से भटक गयी है. बिहार में जंगलराज है. लगातार वारदातों में बढ़ोतरी हो रही है. उन्होंने भाजपा नेताओं पर व्यंग्य करते हुए कहा कि यहां के नेता मुगालते में हैं. अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश यात्रा पर भी कटाक्ष करते हुए सवाल उठाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें