25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योनो एप से बैंकिंग सुविधा का लाभ उठायें

मेदिनीनगर : शहर के होटल निर्वाणा में भारतीय स्टेंट बैंक क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा व्यवसायी व ग्राहक मीट का आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि एसबीआइ के क्षेत्रीय प्रबंधक धीरेंद्र प्रसाद सिंह, विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य प्रबंधक कपिल कुमार, धीरेंद्र कुमार मौजूद थे. कार्यक्रम में शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी व ग्राहक शामिल हुए. मौके पर […]

मेदिनीनगर : शहर के होटल निर्वाणा में भारतीय स्टेंट बैंक क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा व्यवसायी व ग्राहक मीट का आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि एसबीआइ के क्षेत्रीय प्रबंधक धीरेंद्र प्रसाद सिंह, विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य प्रबंधक कपिल कुमार, धीरेंद्र कुमार मौजूद थे. कार्यक्रम में शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी व ग्राहक शामिल हुए.

मौके पर आरएम श्री सिंह ने कहा कि एसबीआइ व्यवसायियों व ग्राहकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के दिशा में काम कर रही है. योनो एप के माध्यम से एसबीआइ बैंकिग सुविधा का लाभ उठा सकते है. उन्होंने कहा कि एसबीआइ का एप का डाउनलोड कर घर बैठे बैंकिंग सुविधा का लाभ उठाये. उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा सुनने को मिलता है कि एटीएम पास होने के बाद भी खाता से राशि की निकासी हो जाती है.
ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए योनो एप्प डाउनडोल कर बिना एटीएम के भी बैंकिंग कार्य कर सकते हैं. आरएम श्री सिंह ने कहा कि व्यवसायियों व ग्राहकों को एसबीआइ के प्रति जो विश्वास है, उसमें मजबूती प्रदान करना है. उन्होंने कहा कि एसबीआइ के शाखा में किसी तरह की परेशानी व समस्या होती है, तो निश्चित रूप से 24 घंटे के अंदर बताये. उन्होंने कहा कि डिजीटल प्लेटफार्म से बैंकिग कार्य करें. किसी तरह की परेशानी या समस्या उत्पन्न ही होगी.
उन्होंने कहा कि बैंक का प्रयास है कि ग्राहकों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो. कार्यक्रम में व्यवसायियों व ग्राहकों ने बैंक से होनी वाली समस्याओं के प्रति बैंक अधिकारियों को ध्यान आकृष्ट कराया. मौके पर जीएलए कॉलेज के शाखा प्रबंधक नवीन कुमार, शाहपुर शाखा प्रबंधक शत्रुध्न कुमार साह, दीपक सिंह, राहुल कुमार, राकेश कुमार, अभिजीत कुमार सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें