28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहीद सैनिकों को सच्चे दिल से िदया जाये सम्मान :आयुक्त

मेदिनीनगर : पलामू के प्रमंडलीय आयुक्त मनोज कुमार झा ने कहा कि समाज के लोगों को चाहिए कि शहीद सैनिकों को सच्चे दिल से सम्मान दें. क्योंकि सैनिक अपनी जान की बाजी लगाकर देश की रक्षा करते है. ऐसे सैनिकों के सम्मान में किसी तरह का कोताही बरतना नहीं चाहिए और न ही दिखावा करना […]

मेदिनीनगर : पलामू के प्रमंडलीय आयुक्त मनोज कुमार झा ने कहा कि समाज के लोगों को चाहिए कि शहीद सैनिकों को सच्चे दिल से सम्मान दें. क्योंकि सैनिक अपनी जान की बाजी लगाकर देश की रक्षा करते है. ऐसे सैनिकों के सम्मान में किसी तरह का कोताही बरतना नहीं चाहिए और न ही दिखावा करना चाहिए. आयुक्त श्री झा रविवार की शाम में जिला स्कूल के मैदान में आयोजित नाइट कॉस्को क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे.

पलामू के वीर सपूत शहीद लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला के सम्मान में पहल ट्रस्ट ने इस टूर्नामेंट का आयोजन किया था. मुख्य अतिथि आयुक्त श्री झा ने शहीद लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. इसके बाद विशिष्ट अतिथि एवं अन्य लोगों ने भी शहीद की तसवीर पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. आयुक्त श्री झा ने पहल ट्रस्ट द्वारा शहीद के सम्मान में आयोजित इस टूर्नामेंट की सराहना की. उन्होंने कहा कि शहीद के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी, जब लोग उनके आदर्शों व गुणों को अपने जीवन में अपनायेंगे तथा समाज व देश की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे.
विशिष्ट अतिथि उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने कहा कि शहीद लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला की शहादत पर पलामू सहित पूरे देश को गर्व है. अपने साथियों को बचाने के लिए लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला ने अपने प्राणों की आहुति दे दी. पलामू के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने कहा कि यह क्रिकेट टूर्नामेंट शहीद के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है. पहल ट्रस्ट के अध्यक्ष और माटी कला बोर्ड के सदस्य अविनाश देव ने नाइट कॉस्को क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन के उद्देश्य पर प्रकाश डाला.
मौके पर रहे जो मौजूद : टूर्नामेंट के उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, प्रो. एससी मिश्रा, भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडेय, सीआरपीएफ के द्वितीय कमान अधिकारी अरविंद त्रिपाठी, पुलिस उपाधीक्षक भोला सिंह, सुरजीत कुमार, जिप सदस्य लवली गुप्ता, विभाकर नारायण पांडेय, पलामू जिला अभिभावक संघ के अध्यक्ष किशोर पांडेय, सदर थाना प्रभारी दुलर चौड़े, आजसू जिलाध्यक्ष विकेश शुक्ला, झाविमो के जिलाध्यक्ष मुरारी पांडेय, ललन प्रजापति सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें