32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लापता महिला का नरकंकाल बरामद, बच्चे का पता नहीं

हरिहरगंज : हुसैनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत उरदवार गांव स्थित अपने ससुराल से गत 22 मार्च से लापता 23 वर्षीया संध्या देवी का नरकंकाल बरामद किया गया है. वहीं उसके बच्चे का कुछ अतापता नहीं चल पाया है. महिला के पति सिद्धेश्वर पासवान ने गत 23 मार्च को पत्नी और साढ़े तीन वर्षीय बालक ऋषि कुमार […]

हरिहरगंज : हुसैनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत उरदवार गांव स्थित अपने ससुराल से गत 22 मार्च से लापता 23 वर्षीया संध्या देवी का नरकंकाल बरामद किया गया है. वहीं उसके बच्चे का कुछ अतापता नहीं चल पाया है. महिला के पति सिद्धेश्वर पासवान ने गत 23 मार्च को पत्नी और साढ़े तीन वर्षीय बालक ऋषि कुमार के अपहरण का मामला हुसैनाबाद थाना में दर्ज कराया था.

इसमें संध्या के प्रेमी गौतम पासवान सहित तीन अन्य लोगों पर अपहरण करने का आरोप था. मृतक संध्या देवी के पति सिद्धेश्वर पासवान बाहर में रहकर काम करता था, जबकि मुख्य आरोपी पड़ोसी गौतम और संध्या के बीच पूर्व से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

इसी बीच गत 13 मार्च को गौतम की शादी दूसरे जगह हो गयी थी. हुसैनाबाद के डीएसपी विजय प्रसाद ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही थी. गौतम पासवान को गिरफ्तार किया गया है. गौतम की निशानदेही पर पीपरा थाना क्षेत्र के सरैया पंचायत अंतर्गत बनकटवा गांव के समीप झरना पहाड़ की तराई से महिला संध्या देवी का नरकंकाल बरामद किया गया. गौतम ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसकी शादी से संध्या गुस्से में थी और 23 मार्च को उसने आत्महत्या कर ली थी.
चूंकि उनके बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था कि इसलिए मामले में किसी तरह की परेशानी ना हो, इसलिए शव को पीपरा इलाके में ले जाकर केबुल ले जाने के लिए खोदे गये गड्ढे में दफन कर दिया. डीएसपी विजय कुमार ने बताया कि मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. गौतम के बयान में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पायेगा. यह पूछे जाने पर संध्या के बच्चे का कुछ अता-पता नहीं चला. इस पर उन्होंने कहा कि इसका भी पता लगाया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि गत 30 मार्च को बिहार के चुटिया थाना क्षेत्र के तिउरा से महिला के अपहरण में उपयोग की गयी स्कॉर्पियो भी बरामद की गयी थी. नरकंकाल बरामद करने के समय हुसैनाबाद डीएसपी विजय कुमार, जबकि दंडाधिकारी के रूप में पीपरा के बीडीओ देवेंद्र कुमार, हुसैनाबाद के थाना प्रभारी रासबिहारी लाल, पीपरा थाना प्रभारी महानंद सुरीन, एएसआइ जितेंद्र कुमार, उपेंद्र पासवान, शिबू कुजूर और पुलिस जवान मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें