28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा सरकार में आदिवासियों की जमीन सुरक्षित

मेदिनीनगर : अनुसूचित जन जाति मोरचा के प्रदेश महामंत्री सह मनिका विधायक हरेकृष्णा सिंह ने भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में आदिवासियों के हित में विकास हुआ है. 70 साल आदिवासियों को विकास से वंचित रखा गया. सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया गया. […]

मेदिनीनगर : अनुसूचित जन जाति मोरचा के प्रदेश महामंत्री सह मनिका विधायक हरेकृष्णा सिंह ने भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में आदिवासियों के हित में विकास हुआ है. 70 साल आदिवासियों को विकास से वंचित रखा गया. सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया गया.

मोदी सरकार के प्रति आदिवासियों में विश्वास बढ़ा है. विधायक ने कहा कि आदिवासी समाज लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को पुन: पीएम बनाने के लिए एकजुटता के साथ मतदान करेगा.

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार में आदिवासियों के साथ छल प्रपंच व ठगने का काम किया गया. उन्होंने कहा कि सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में आदिवासी निवास करते है. पांच वर्ष में सरकार ने कई योजनाएं धरातल पर उतारने का काम किया है. बुनियादी सुविधा उपलब्ध करायी गयी. उन्होंने कहा कि देश सुरक्षित रहेगा, तभी हम सभी सुरक्षित होंगे. देश सर्वोपरी है. राष्ट्र की सुरक्षा के लिए नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है.
विधायक श्री सिंह ने कहा कि सीएनटी के नाम पर आदिवासियों की जमीन का लूटने का काम किया जाता रहा है. भाजपा सरकार बनने के बाद आदिवासियों की जमीन सुरक्षित हुआ है. एक सवाल के जबाव में कहा कि आदिवासियों को दबाव व लालच में धर्मानांतरण कराया गया है. वैसे आदिवासियों को सरकार की योजनाओं का लाभ नही मिलेगा.
उन्होंने कहा कि जो आदिवासी अपने घर वापसी चाहते है और पर्याश्चित करेंगे, तो सरकार उनके बारे में सोचेगी. उन्होंने कहा कि आदिवासियों की संस्कृति अलग है. जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडेय ने कहा कि पलामू व चतरा लोकसभा में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ चुनाव जीत दर्ज करायेगी. छह अप्रैल को पलामू संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी व वर्तमान सांसद बीडी राम नामांकन करेंगे.
शिवाजी मैदान से विशाल रैली निकाली जायेगी. कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है. मौके पर एसटी मोरचा के प्रदेश मंत्री अवधेश सिंह चेरो, जिलाध्यक्ष यदुवंशी सिंह, उपेंद्र नाथ सिंह, जिला मीडिया प्रभारी शिवकुमार मिश्रा, महिला मोरचा के सरिता देवी, हृदया सिंह, युगल किशोर सिंह सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें