28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाटन में पड़ रही ठंड से लोग परेशान

पाटन : पाटन प्रखंड में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, जिससे लोग परेशान है. इसके बावजूद प्रशासन कोई पहल नहीं कर रही है. अभी तक प्रखंड में कंबल का वितरण भी नहीं किया गया है और न ही प्रखंड के किसी चौक-चौराहों पर प्रशासन ने अलाव की व्यवस्था की है. लोगों का कहना है […]

पाटन : पाटन प्रखंड में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, जिससे लोग परेशान है. इसके बावजूद प्रशासन कोई पहल नहीं कर रही है. अभी तक प्रखंड में कंबल का वितरण भी नहीं किया गया है और न ही प्रखंड के किसी चौक-चौराहों पर प्रशासन ने अलाव की व्यवस्था की है.
लोगों का कहना है कि आखिर प्रशासन ठंड बीत जाने के बाद कंबल का वितरण कर क्या करेगी. स्थानीय कई लोगों ने प्रशासन से प्रखंड के चौक चौराहों पर तत्काल अलाव की व्यवस्था व कंबल वितरण कराने की मांग की है.
ठंड से वृद्ध की मौत
चैनपुर. चैनपुर थाना क्षेत्र के बंदुआ पहाड़ी के समीप बंदुआ गांव के करमू भुइयां 50 वर्ष की मौत ठंड लगने से मंगलवार को हो गयी. जानकारी के अनुसार करमू भुइयां मंगलवार के सुबह अपने घर से शौच करने निकला था.
इसी बीच उसे काफी ठंड लगने लगी और वह गिर पड़ा. लोग उसे उठा कर घर ले आये, जहांकुछ देर बाद उसकी मौत हो गयी.
घटना की जानकारी मिलने पर मुखिया रूपा देवी शोक प्रकट करते हुए कहा है कि सरकार से जो भी लाभ होगा. मृतक के परिजनों को दिया जायेगा. करमू भुइयां मजदूरी का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें