28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डब्लू सिंह गिरोह से जुड़े एक सदस्य को मारी गोली, घायल

मेदिनीनगर : शहर के टीओपी टू के सामने अपराधियों ने डब्लू सिंह गिरोह से जुड़े एक सदस्य को गोली मार कर घायल कर दिया. घटना रविवार की दोपहर करीब 3:30 बजे की है. बेलवाटिका के संजय श्रीवास्तव उर्फ राजन उर्फ मामा चियांकी से वापस लौट रहा था इसी दौरान अपराधियों ने लक्ष्य कर गोली चला […]

मेदिनीनगर : शहर के टीओपी टू के सामने अपराधियों ने डब्लू सिंह गिरोह से जुड़े एक सदस्य को गोली मार कर घायल कर दिया. घटना रविवार की दोपहर करीब 3:30 बजे की है. बेलवाटिका के संजय श्रीवास्तव उर्फ राजन उर्फ मामा चियांकी से वापस लौट रहा था इसी दौरान अपराधियों ने लक्ष्य कर गोली चला दी. गोली संजय श्रीवास्तव के कमर में लगी.
गोली चलाने के बाद अपराधी फरार हो गये. घायल संजय को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. उसके कमर में गोली लगी है. चिकित्सकों के अनुसार हालत खतरे से बाहर है. लेकिन बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है. बताया गया कि संजय श्रीवास्तव उर्फ राजन उर्फ मामा जब चियांकी से लौट रहा था, तो उसी दौरान बाइक पर सवार तीन लोग उसका पीछा कर रहे थे. संजय स्कूटी से था. जैसे ही टीओपी टू के सामने वह पहुंचा. अपराधियों ने दो गोली चलायी और फरार हो गये.
टीओपी टू के सामने गोली चलने से शहर में सनसनी फैल गयी है. क्योंकि ठीक पुलिस केंद्र के सामने गोली चली है. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है.
पुलिस निरीक्षक सह शहर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा ने बताया कि गोली से घायल संजय श्रीवास्तव उर्फ मामा का संबंध डब्लू सिंह गिरोह से है. गिरोह में संजय श्रीवास्तव मामा के नाम से प्रसिद्ध है और वह गिरोह के लिए जमीन का कारोबार देखता है. इसके कारण कई लोगों से उसकी अदावत है. 20 दिन पहले भी बाइपास रोड में अर्चना होटल के पास अपराधियों ने मामा को निशाना बनाने का प्रयास किया था.
गोली भी चलायी थी. उस समय संजय के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. लेकिन उस वक्त भी उसने पूरा मामला नहीं बताया था कि किस कारण को लेकर अपराधी उसके पीछे पड़े हुए है. दरअसल जमीन के कारोबार के कारण विवाद है और इसी विवाद में गोली चली है. जल्द ही इस पूरे मामले का उदभेदन कर लिया जायेगा.मालूम हो कि इसके पहले भी शहर में 26 अक्तूबर को दिन दहाड़े गोली चली थी, जिसमें जलछाजन के तकनीकी प्रबंधक की मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें