25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा को केंद्र से हटाने का लिया संकल्प

मेदिनीनगर : सांगठनिक तौर पर पार्टी को मजबूत बनाने के उद्देश्य से कांग्रेसी नेता सक्रियता के साथ काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में बोकारो में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हुआ. इसमें राज्य के विभिन्न जिलों के नवनियुक्त जिलाध्यक्षों के अलावा सभी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी व प्रदेश स्तर के नेता शामिल हुए. […]

मेदिनीनगर : सांगठनिक तौर पर पार्टी को मजबूत बनाने के उद्देश्य से कांग्रेसी नेता सक्रियता के साथ काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में बोकारो में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हुआ. इसमें राज्य के विभिन्न जिलों के नवनियुक्त जिलाध्यक्षों के अलावा सभी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी व प्रदेश स्तर के नेता शामिल हुए.

इस शिविर का उद्घाटन कांग्रेस के झारखंड सह प्रभारी एआइसीसी के सचिव उमंग सिंगार, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने संयुक्त रूप से किया. दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में नवनियुक्त जिलाध्यक्षों व विधानसभा के प्रभारियों को संगठन को मजबूत व धारदार बनाने के लिए कई टिप्स दिये गये. पंचायत व गांव स्तर तक संगठन की मजबूत टीम खड़ा करना है. जनमुद्दों को लेकर मुखर होने और आंदोलन तेज करने को कहा गया.
आमजनों के बीच रह कर उनकी समस्याओं के समाधान के लिए कार्य करते हुए पार्टी के सिद्धांतों व उपलब्धियों तथा भाजपा सरकार की खामियों से जनता को अवगत कराने का भी निर्णय लिया गया. केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कार्यकर्ताओं को सक्रिय होकर काम करना होगा और आम जनता को गोलबंद करना होगा.
शिविर में कांग्रेस के वरीय नेताओं के अलावे कांग्रेस शिक्षा विभाग के स्टेट चेयरमैन श्यामनारायण सिंह ने संगठन की मजबूती के लिए कई सुझाव दिये. इस संबंध में पार्टी के पलामू जिलाध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टु पाठक ने बताया कि दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में जो कांग्रेस के वरीय नेताओं ने टिप्स दिया है, उससे नयी ऊर्जा का संचार हुआ है. कार्यकर्ताओं व नेताओं ने केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का दृढ़ संकल्प लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें