27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतुर्थवर्गीय कर्मचारी नियुक्ति में गड़बड़ी को लेकर भाकपा करेगी आंदोलन

मेदिनीनगर: बुधवार को भाकपा की बैठक जिला कार्यालय में हुई. इसकी अध्यक्षता बद्रीनाथ सिंह ने की. संचालन जिला सचिव रुचिर कुमार तिवारी ने किया. बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गयी. कहा गया कि राज्य में रघुवर सरकार के नेतृत्व में कोई भी नियुक्ति पारदर्शिता के साथ नहीं हो रही है. यही वजह है […]

मेदिनीनगर: बुधवार को भाकपा की बैठक जिला कार्यालय में हुई. इसकी अध्यक्षता बद्रीनाथ सिंह ने की. संचालन जिला सचिव रुचिर कुमार तिवारी ने किया. बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गयी. कहा गया कि राज्य में रघुवर सरकार के नेतृत्व में कोई भी नियुक्ति पारदर्शिता के साथ नहीं हो रही है. यही वजह है कि नियुक्तियों में बड़े पैमाने पर अनियमितता के मामले सामने आ रहे हैं.

पलामू में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी नियुक्ति में बड़े पैमाने पर अनियमितता और पैसों का खेल का मामला सामने आया. इस मामले में 59 अभ्यर्थियों की गिरफ्तारी हुई है. लेकिन परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक कराने के मामले में जो एजेंसी शामिल है, उसके खिलाफ अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गयी है. पार्टी का कहना है कि पुलिस प्रशासन भी केवल दिल्ली-पटना में छापामारी करने के नाम पर दिखावा कर रही है. यदि पुलिस गंभीर होती तो सिर्फ अभ्यर्थी ही नहीं इसमें जो मुख्य आरोपी है वह भी पकड़े जाते.

पार्टी का कहना है कि किसी भी आरोपी को बचाने का प्रयास नहीं होना चाहिए. यदि ऐसा हुआ तो इस सवाल को लेकर आंदोलन किया जायेगा. बैठक में कहा गया कि केंद्र व राज्य सरकार को जनता से कोई लेना देना नहीं है. महंगाई बढ़ी है. आम आदमी त्रस्त है और सरकार लोगों को भ्रम में डालने के लिए झूठ का पुलिंदा गढ़ रही है. बैठक में तय किया गया कि पार्टी की दो दिवसीय जिला सम्मेलन 17 व 18 फरवरी को तरहसी में होगा. 17 को खुला अधिवेशन व 18 को जिला कमेटी का गठन होगा. इसके पूर्व 15 जनवरी तक सभी शाखा व अंचल का सम्मेलन होगा. तीन दिसंबर को रबदा केवाल पर चैनपुर अंचल का शाखा सम्मेलन होगा. 10 को रबदा में और 28 को नौडीहा बाजार में अंचल सम्मेलन होगा. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय कमेटी के सदस्य सूर्यपत सिंह ने भाग लिया. बैठक में शमसुद्दीन अंसारी, मनाजुल हक, ललन कुमार सिन्हा, रामानंद विश्वकर्मा, चंद्रशेखर तिवारी, रामजन्म राम, बुबन शर्मा, चलितर भुईयां, कांग्रेस विश्वकर्मा, मुनेश चौधरी, महिनुद्दीन अंसारी, ईश्वरी भुईयां, गोपाल पाठक, कृष्ण मुरारी दुबे, हरि राम, सत्येंद्र यादव, सुरेश ठाकुर सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें