25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायियों ने किया विधायक का अभिनंदन, विकास के साथ सुरक्षा का वातावरण प्राथमिकता

पांकी (पलामू ): बुधवार को पांकी के व्यवसायियों ने विधायक देवेंद्र सिंह उर्फ बिट्टू सिंह का अभिनंदन किया. इसे लेकर पांकी बस्ती में समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में विधायक श्री सिंह ने अपने 17 माह के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी. कहा कि किसी भी इलाके के विकास के लिए यह जरूरी है कि […]

पांकी (पलामू ): बुधवार को पांकी के व्यवसायियों ने विधायक देवेंद्र सिंह उर्फ बिट्टू सिंह का अभिनंदन किया. इसे लेकर पांकी बस्ती में समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में विधायक श्री सिंह ने अपने 17 माह के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी. कहा कि किसी भी इलाके के विकास के लिए यह जरूरी है कि सुरक्षा व विकास का वातावरण कायम रहे. पूर्व और आज के पांकी में काफी बदलाव हुआ है.

तुलनात्मक दृष्टिकोण से देखा जाये, तो कभी पांकी का नाम भय की वजह से लिया जाता था. लोगों को यह लगता था कि दिन में भी पांकी जाना खतरे से खाली नही है. न तो बेहतर सड़क थी और ना ही सुरक्षा का वातावरण. लेकिन उनके दिवंगत पिता विदेश सिंह ने विधायक बनने के बाद इस इलाके की नकारात्मक छवि को बदलने का संकल्प लिया था और उन्होंने इस संकल्प को पूरा करने के लिए पूरी ईमानदारी के साथ काम किया.

यही वजह है कि पूर्व में जिस पांकी की चर्चा भय व दहशत के कारण होती थी आज वहां विकास की चर्चा है. सुरक्षा का बेहतर वातावरण बना है. आज भी उन्हें वह दिन याद है जब पांकी-मेदिनीनगर पथ निर्माण कार्य को लेकर उनके पिता स्वयं रात में घूम कर सड़क निर्माण कार्य में लगे लोगों को सुरक्षा प्रदान करते थे.

दिवंगत विधायक विदेश सिंह ने विकास व सुरक्षा का जो माहौल कायम किया है उसे वह आगे बढ़ाने का काम कर रहे है. विधायक श्री सिंह ने कहा कि 17 माह के कार्यकाल में उन्होंने इलाके में 150 किलोमीटर सड़क का निर्माण कार्य कराया है. शिक्षा के क्षेत्र में मेडिकल व पॉलिटेक्निक कॉलेज का निर्माण हो रहा है. जनता के सहयोग से वह विकास की रथ को आगे बढ़ा रहे है. आने वाले दिनों में विकास की कई अन्य योजनाओं को भी धरती पर उतारा जायेगा. वह हमेशा व्यवसायियों के साथ खड़े है. मौके पर पांकी विधायक प्रतिनिधि मनोज सिंह, पांकी बीस सूत्री अध्यक्ष सह पांकी पूर्वी पंचायत के मुखिया शंकर प्रसाद गुप्ता, प्रमुख उर्मिला देवी, उपप्रमुख जितेंद्र पांडेय, मुखिया हफी जुल्लाह अंसारी, पूर्व मुखिया एजाज खान, रफीक अंसारी, विजय सेठ, विश्वनाथ प्रसाद, निरंजन सिंह, चैबर अध्यक्ष पंचम कुमार, एनामुल आजाद, रिंकू सिंह, प्रेम प्रसाद, मदन प्रसाद, बिरजू गुप्ता, लल्लू पासवान, अनारिक राम, सुमन पासवान, उदय सिंह, पूर्व मुखिया मिथिलेश सिंह, देवसागर राम, सुमन पासवान, सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें