28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकुड़िया : 15 टन अमोनियम नाइट्रेट व 200 पीस जिलेटिन बरामद

पाकुड़/पाकुड़िया : एसपी सुनील भास्कर के निर्देश पर सोमवार को पाकुड़िया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग 15 टन अमोनियम नाइट्रेट व 200 पीस जिलेटिन बरामद किया है. पाकुड़िया पुलिस व सैप ने संयुक्त रूप से गणपुरा पंचायत के तिरिलडीह गांव के खयोर टोला के रोजेन मुर्मू के घर से बरामद किया है. पुलिस […]

पाकुड़/पाकुड़िया : एसपी सुनील भास्कर के निर्देश पर सोमवार को पाकुड़िया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग 15 टन अमोनियम नाइट्रेट व 200 पीस जिलेटिन बरामद किया है. पाकुड़िया पुलिस व सैप ने संयुक्त रूप से गणपुरा पंचायत के तिरिलडीह गांव के खयोर टोला के रोजेन मुर्मू के घर से बरामद किया है. पुलिस ने रोजेन मुर्मू को गिरफ्तार कर लिया है.

रोजेन मुर्मू के मिट्टी के घर से उक्त विस्फोटक बरामद किया गया है. साल 2019 में पाकुड़ पुलिस ने पहली बार इतने बड़े पैमाने पर विस्फोटक बरामद किया है. इससे जहां इलाके के लोग अचंभित हैं.

वहीं पुलिस भी जांच में जुटी हुई है कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटल को कहां से लाया गया था. एसपी सुनील भास्कर ने बताया कि विस्फोटक की जानकारी एक कैदी से पूछताछ में मिली. ऐसे में सवाल उठता है कि गांव के चौकीदार को इसकी जानकारी क्यों नहीं मिली. सवाल यह भी उठ रहा है कि खदानों में इस्तेमाल हो रहा अवैध विस्फोटक आखिर कहां से लाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें