32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अॉटो ट्रीपर से डोर-टू-डोर होगा कचरे का उठाव, वाहन रवाना

सभी वार्डों में जाकर घरों से कचरे का उठाव किया जायेगा पाकुड़ : शहर के सिदो-कान्हू मुर्मू पार्क मोड़ परिसर के समीप से गुरुवार को नगर परिषद की ओर से ओटो ट्रीपर वाहन से कचरे का उठाव शुरू किया गया. एसडीओ सह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जितेंद्र कुमार देव, नप अध्यक्षा सम्पा साहा, उपाध्यक्ष […]

सभी वार्डों में जाकर घरों से कचरे का उठाव

किया जायेगा
पाकुड़ : शहर के सिदो-कान्हू मुर्मू पार्क मोड़ परिसर के समीप से गुरुवार को नगर परिषद की ओर से ओटो ट्रीपर वाहन से कचरे का उठाव शुरू किया गया. एसडीओ सह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जितेंद्र कुमार देव, नप अध्यक्षा सम्पा साहा, उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिन्हा, जिला परिषद अध्यक्ष बाबूधन मुर्मू, 20 सूत्री जिला उपाध्यक्ष विवेकानंद तिवारी व सदस्य अनुग्राहित साहा ने हरी झंडी दिखाकर ओटो ट्रीपर वाहनों को रवाना किया. एसडीओ ने कहा कि ओटो ट्रीपर वाहन के माध्यम से नगर परिषद क्षेत्र के सभी वार्डों में जाकर घरों से कचरे का उठाव किया जायेगा. उन्होंने कहा कि अकाशा सॉल्ड बेस्ट मैनेजमेंट के जिम्मे ओटो ट्रीपर वाहनों को दे दिया गया है.
उपरोक्त संस्था की ओर से घर-घर जाकर कचड़े का उठाव किया जायेगा. उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर नगर परिषद की सफाई व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त होगी. उन्होंने नगर परिषद को स्वच्छ व सुंदर रखने के लिए लोगों से सहयोग की अपील की. वहीं, नगर परिषद अध्यक्ष सम्पा साहा ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र को स्वच्छ रखने के लिए ओटो ट्रीपर वाहनों को खरीदा गया है.
कहा कि उक्त वाहनों के माध्यम से नियमित रूप से वार्ड के सभी मुहल्लों से कचरे का उठाव किया जायेगा. मौके पर 20 सूत्री सदस्य हिसाबी राय, वार्ड पार्षद अशोक प्रसाद, अजय दास, उज्ज्वल हाड़ी, रतन सरदार, असलम अंसारी, नुरूल हक अंसारी सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें