26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व पत्नी रेहम खान बोलीं- पीएम मोदी को खुश करने के लिए इमरान खान ने किया कश्मीर का सौदा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने आरोप लगाया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए इमरान खान ने कश्मीर का सौदा कर दिया. रेहम खान ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालिया घटनाक्रम इमरान खान में निर्णय लेने की क्षमता का अभाव के कारण है. रेहम […]

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने आरोप लगाया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए इमरान खान ने कश्मीर का सौदा कर दिया. रेहम खान ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालिया घटनाक्रम इमरान खान में निर्णय लेने की क्षमता का अभाव के कारण है.
रेहम खान का यह साक्षात्कार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. रेहन ने कहा, "हमें शुरू से सिखाया गया कि कश्मीर बनेगा पाकिस्तान. मैं कहूंगी कि कश्मीर का सौदा हो गया है." रेहम ने कहा कि भारत के पीएम मोदी ने वही किया जो उनको करना था. जो करने के लिए उनको जनादेश मिला था, अनुच्छेद 370 हटाने के लिए.
रेहम ने बताया कि जिस दिन कश्मीर के मसले पर भारतीय संसद में घोषणा हुई, उनकी टीम के एक सदस्य ने मुझे फोन करके कहा था, "मैडम, आपने जो कहा वह सच हो गया." हालांकि मैंने उनसे कहा था कि दुआ कीजिए कि यह सच न हो.
रेहम ने कहा, "प्रधानमंत्री इमरान खान को जिस दिन कश्मीर पर नीति संबंधी बयान देना था, उन्होंने कहा, मैं जानता था मोदी ऐसा करने जा रहे हैं. इमरान ने कहा था, मैं यह जानता था, बिमशेक में जब मैं मोदी से मिला तो मेरे प्रति उनका व्यवहार रुखा था. मैं यह तभी जान गया था जब पुलवामा की घटना हुई."
रेहम ने कहा, "जब आपको मालूम था कि ऐसा होने जा रहा है तो आपने मोदी से दोस्ती का हाथ क्यों बढ़ाया और आप उनको मिस्ड कॉल क्यों दे रहे थे? जब आपको इसके बारे में मालूम था और आपने कुछ नहीं किया तो इसका मतलब यही है कि आप कुछ करने में सक्षम नहीं हैं या आप बहुत कमजोर हैं."

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें