37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रूस और सीरियाई बलों के हमले में इदलिब में 21 नागरिकों की मौत

बेरूत : सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल-असद के सुरक्षा बलों और सहयोगी देश रूस द्वारा विद्रोहियों के कब्जे वाले क्षेत्र इदलिब में किये गये हमलों में 10 बच्चों समेत 21 नागरिकों की बुधवार को मौत हो गयी. सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने बताया कि असद के बलों ने जमीन से जमीन पर मार करने […]

बेरूत : सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल-असद के सुरक्षा बलों और सहयोगी देश रूस द्वारा विद्रोहियों के कब्जे वाले क्षेत्र इदलिब में किये गये हमलों में 10 बच्चों समेत 21 नागरिकों की बुधवार को मौत हो गयी.

सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने बताया कि असद के बलों ने जमीन से जमीन पर मार करने वाली मिसाइल दागी जो तुर्की की सीमा से लगे काह गांव के निकट एक अस्थायी शिविर पर जा गिरी. इससे 15 नागरिकों की मौत हो गयी, जिसमें छह बच्चे भी शामिल हैं. इसके अलावा 40 लोग घायल हो गये हैं.

उन्होंने बताया कि यह मिसाइल एक अस्पताल के निकट गिरी थी. इसके अलावा रूस के सैन्य विमानों ने मारेत-अल-नुमान को निशाना बनाया जिसमें चार बच्चों सहित छह नागरिकों की मौत हो गयी. निगरानी संगठन के प्रमुख रामी अब्देल रहमान ने बताया कि कई लोग इस हमले में घायल हुए हैं, जिनमें से कुछ कि स्थिति गंभीर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें