32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बढ़ा टेंशन! इस्राइल के टैंक और विमान ने गाजा पर किया हमला

यरुशलम : इस्राइल के टैंक और विमान ने गाजा पर हमला कर दिया है. मामले को लेकर इस्राइल की सेना ने कहा है कि उसने फलस्तीन द्वारा दक्षिणी इस्राइल पर रॉकेट दागे जाने के बाद हमास के शासन वाले गाजा पट्टी पर टैंक और विमान से हमला किया. सेना ने कल कहा था कि गाजा […]

यरुशलम : इस्राइल के टैंक और विमान ने गाजा पर हमला कर दिया है. मामले को लेकर इस्राइल की सेना ने कहा है कि उसने फलस्तीन द्वारा दक्षिणी इस्राइल पर रॉकेट दागे जाने के बाद हमास के शासन वाले गाजा पट्टी पर टैंक और विमान से हमला किया.

सेना ने कल कहा था कि गाजा पट्टी से दो रॉकेट दागे गये लेकिन इस्राइल की आयरन डोम मिसाइल रक्षा प्रणाली ने दूसरे रॉकेट को हवा में ही नष्ट कर दिया. पहला रॉकेट दागने के बाद इस्राइल सेना ने एक बयान जारी कर कहा कि इस हमले की प्रतिक्रिया में, दक्षिणी गाजा पट्टी में स्थित हमास सैन्य चौकी को एक टैंक और इस्राइल की वायु सेना ने निशाना बनाया. हालांकि इस्राइल ने यह नहीं बताया कि रॉकेट के हमले में जान-माल का कोई नुकसान हुआ या नहीं.

वहीं गाजा में भी इस्राइली हमले से कोई हताहत हुआ या नहीं, इसकी कोई जानकारी या आधिकारिक बयान नहीं है. इस्राइल की सेना के प्रवक्ता जोनाथन कोनरिकस ने बताया कि फलस्तीन द्वारा दागे गये दूसरे रॉकेट को रोकने के बाद इस्राइल के टैंक ने गाजा स्थित हमास सैन्य चौकी पर हमला किया. गाजा के लोगों ने बताया कि फलस्तीन एन्क्लेव के उत्तरी हिस्से में हमला हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें