32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफगानिस्तान के फराह प्रांत में तालिबान हमले में आठ पुलिसकर्मियों की मौत

काबुल : अफगानिस्तान के एक अधिकारी ने बताया कि पश्चिमी फराह प्रांत में सुरक्षा चौकियों पर तालिबान के हमले में आठ पुलिसकर्मी मारे गये और तीन घायल हो गये. फराह में पुश्त कोह स्थित एक अफगान सीमा चौकी पर सोमवार को उग्रवादियों के हमले में 20 सैनिक मारे गये और 20 अन्य का अपहरण कर […]

काबुल : अफगानिस्तान के एक अधिकारी ने बताया कि पश्चिमी फराह प्रांत में सुरक्षा चौकियों पर तालिबान के हमले में आठ पुलिसकर्मी मारे गये और तीन घायल हो गये.

फराह में पुश्त कोह स्थित एक अफगान सीमा चौकी पर सोमवार को उग्रवादियों के हमले में 20 सैनिक मारे गये और 20 अन्य का अपहरण कर लिया गया था.

प्रांतीय परिषद के एक सदस्य दादुल्ला कानी ने बताया कि मंगलवार की रात को उग्रवादियों ने फिर से हमला किया. आधे घंटे से ज्यादा समय तक चले संघर्ष के बाद सुरक्षा बलों ने तालिबान को पीछे हटने के लिए बाध्य कर दिया.

अभी अफगानिस्तान के करीब आधे हिस्से में तालिबान फिर से सिर उठा रहा है और अफगान सुरक्षा बलों को आये दिन उग्रवादी निशाना बनाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें