37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Global Warming! केरल में लू लगने से दो लोगों की मौत

तिरुवनंतपुरम : केरल में पिछले दो दिनों में कथित तौर पर लू लगने से दो लोगों की मौत की खबर है. मौसम विज्ञान विभाग ने अगले दो दिनों में 11 जिलों में अधिकतम तापमान के सामान्य से दो से तीन डिग्री अधिक रहने की संभावना जतायी है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, […]

तिरुवनंतपुरम : केरल में पिछले दो दिनों में कथित तौर पर लू लगने से दो लोगों की मौत की खबर है. मौसम विज्ञान विभाग ने अगले दो दिनों में 11 जिलों में अधिकतम तापमान के सामान्य से दो से तीन डिग्री अधिक रहने की संभावना जतायी है.

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पथनामथिटा, अलापुझा, एर्नाकुलम, पलक्कड और कन्नूर सहित 11 जिलों में 26 मार्च तक तापमान सामान्य से दो से तीन डिग्री अधिक रह सकता है.

स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि रविवार को परस्लला के पास 42 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि कन्नूर में 60 वर्षीय एक व्यक्ति मृत पाया गया. इनकी मौत संभवत: लू लगने से हुई. उन्होंने बताया कि उनके शरीर पर धूप से जलने के निशान थे, लेकिन मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही पता चल पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें