32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: वाजपेयी के निधन पर शोक प्रस्ताव का विरोध किया, तो AIMIM नेता को शिवसेना-BJP वालों ने जमकर पीटा

औरंगाबाद (महाराष्ट्र) : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम में शोकसभा के प्रस्ताव का विरोध करनेवाले एक नेताजी की बेरहमी से पिटाई हो गयी. मराठी अखबार सामना में छपी खबर के मुताबिक, औरंगाबाद नगर निगम में शिव सेना के पार्षद राजू वैद्य ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न और […]

औरंगाबाद (महाराष्ट्र) : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम में शोकसभा के प्रस्ताव का विरोध करनेवाले एक नेताजी की बेरहमी से पिटाई हो गयी.

मराठी अखबार सामना में छपी खबर के मुताबिक, औरंगाबाद नगर निगम में शिव सेना के पार्षद राजू वैद्य ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न और भाजपा के दिग्गज नेता रहे अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक प्रस्ताव पेश किया, जिसका असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के पार्षद सैयद मतिन ने विरोध किया.

यह बात शिवसेना और भाजपा के पार्षदों को नागवार गुजरी और सबने मिलकर सैयद मतिन को जमकर पीट दिया. नगर निगम के सदस्यों पार्षदों ने सैयद मतिन पर एक-एक कर कई लात-घूंसे बरसाये.

पुलिस के बीच-बचाव करने के बाद सैयद मतिन को सभा से बाहर निकाला गया, जहां सड़क पर भी उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया.

यहां देखें वीडियो (साभार – सामना)

https://www.youtube.com/watch?v=tOc0a9DsEeI

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें