bollywood

  • Dec 9 2019 7:25PM
Advertisement

Panipat का राजस्थान में विरोध, जयपुर के कई सिनेमाघरों से फिल्म हटी

Panipat का राजस्थान में विरोध, जयपुर के कई सिनेमाघरों से फिल्म हटी
फोटो सोशल मीडिया से.

जयपुर : बाॅलीवुड फिल्म 'पानीपत' में भरतपुर के तत्कालीन महाराजा सूरजमल के किरदार को कथित तौर पर गलत तरीके से फिल्माये जाने के विरोध के चलते राजधानी जयपुर के कई सिनेमाघरों ने हाल में रिलीज इस फिल्म के शो सोमवार को रद्द कर दिये.

 

जयपुर के राजमंदिर, सिनेपोलिस, आईनॉक्स सिनेमाघरों में शो रद्द किये गये हैं. राजमंदिर सिनेमाघर के प्रबंधक अशोक तंवर ने बताया कि सिनेमाघर में प्रशासन के आगामी आदेश तक फिल्म 'पानीपत' के सभी शो रद्द कर दिये गये हैं.

उन्होंने बताया कि सोमवार को 12 बजे वाला फिल्म के शो को भी विरोध के चलते बीच में ही रद्द कर दिया गया है. पुलिस जाप्ता के कारण सिनेमाघर में किसी प्रकार की तोड़फोड नहीं हुई. वहीं, जयपुर के सभी आईनॉक्स सिनेमाघरों में भी विरोध के बाद फिल्म पानीपत के शो रद्द कर दिये गये है.

आईनॉक्स सूत्रों के अनुसार, जयपुर के सभी छह मल्टीप्लेक्स में लगी फिल्म पानीपत के शो को आगामी आदेश तक रद्द कर दिये गए हैं. वहीं, बीकानेर में कुछ लोगों ने फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की.

भरतपुर में पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह, विधायक वाजिब अली, मुकेश भाकर और रामस्वरूप गावड़िया ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की. इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचे, वो संतुष्ट हो जाये उसके बाद फिल्म चले तो ज्यादा बेहतर रहेगा.

उन्होंने कहा, अतिरिक्त मुख्यसचिव (गृह) से बात हो चुकी है. अधिकारी आपस में कार्डिनेट कर वितरकों से बातचीत कर रहे हैं. उम्मीद है कोई न कोई हल निकलेगा.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement