25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तिहाड़ में बंद पी चिदंबरम का आज 74वां जन्मदिन, बेटे कार्ति ने लिखा भावुक पत्र, सरकार पर बोला हमला

नयी दिल्लीः आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम का आज 74वां जन्मदिन है. वो 19 सितंबर तक तिहाड़ जेल में रहेंगे क्योंकि दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था. चिदंबरम के जन्मदिन अवसर […]

नयी दिल्लीः आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम का आज 74वां जन्मदिन है. वो 19 सितंबर तक तिहाड़ जेल में रहेंगे क्योंकि दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था.

चिदंबरम के जन्मदिन अवसर पर बेटे कार्ति चिदंबरम ने पत्र लिखा है. जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के अलावा कई भावुक बातें भी लिखी हैं. साथ ही कार्ति चिदंबरम ने मोदी सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हमला बोला है. पत्र की शुरुआत में कार्ति चिदंबरम ने केंद्र की बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने और पीएम मोदी के ’56 इंच के सीने’ पर तंज कसा.
पत्र में इसरो के चंद्रयान 2 की लैंडिंग का भी जिक्र है. कार्ति ने पत्र में पीएम मोदी के इसरो प्रमुख के सिवन को गले लगाने पर भी चुटकी ली. उन्होंने पत्र में इसे ड्रामा बताया. साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री के पीयूष गोयल के आइंस्टीन वाले बयान पर भी चुटकी ली.
कार्ति ने अपने पिता को लिखे पत्र में हांगकांग में तीन महीने तक युवाओं के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद चीनी सरकार के झुकने और विवादास्पद प्रत्यर्पण बिल को वापस लेने की जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने पत्र में राफेल नडाल के यूएस ओपन फाइनल में रूसी खिलाड़ी डैनी मेडवेडेव को हराने की भी जानकारी दी है.
बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मामले में पी. चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद हैं. इस मामले में अगली सुनवाई रोउज एवेन्यू में 19 सितंबर और दिल्ली हाई कोर्ट में 23 सितंबर को होगी. पी. चिदंबरम के वकीलों को उम्मीद है कि हाई कोर्ट से उन्हें इस मामले में जमानत मिल जाएगी. हालांकि ईडी जल्द ही आईएनएक्स मीडिया केस में उन्हें गिरफ्तार कर सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें