28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कर्नाटक में आज नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी व योगी आदित्यनाथ की जनसभाएं, लिंगायत वोटों पर नजर

बेंगलुुरु : कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आज दोनों प्रमुख पार्टियों भारतीय जनता पार्टी एवंभारतीयराष्ट्रीय कांग्रेस के शीर्ष नेता ताबड़तोड़ प्रचार करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के गुलबर्ग, बेल्लारी और बेंगलुरु में तीन बड़ी रैलियां करेंगे. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बीदर जिले में चुनाव प्रचार करेंगे. राहुल गांधी हुमनाबाद,भाल्की, ओराद में नुक्कड़ […]

बेंगलुुरु : कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आज दोनों प्रमुख पार्टियों भारतीय जनता पार्टी एवंभारतीयराष्ट्रीय कांग्रेस के शीर्ष नेता ताबड़तोड़ प्रचार करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के गुलबर्ग, बेल्लारी और बेंगलुरु में तीन बड़ी रैलियां करेंगे. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बीदर जिले में चुनाव प्रचार करेंगे. राहुल गांधी हुमनाबाद,भाल्की, ओराद में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं, भाजपा के उभरते नेता योगी आदित्यनाथ भी कर्नाटक चुनाव प्रचार में आज कूदेंगे. वे सिरसी व शिवमोगा में चुनाव प्रचार करेंगे.

12 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए यह पहला मौका होगा, जब एक ही दिन तीन दिग्गज नेता राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पहले से ही कर्नाटक में कैंप किये हुए हैं और चुनावी कमान खुद संभाल रखी है. वहीं, दोनों पार्टियों के मुख्यमंत्री पद के चेहरे सिद्धरमैया और बीएस येदियुरप्पा राज्य में चुनाव प्रचार में पूरी ऊर्जा पहले ही झोंक चुके हैं.

प्रधानमंत्री आज रेड्डी बंधुओं के दुर्ग माने जाने वाले बेल्लारी में चुनाव प्रचार करेंगे. रेड्डी बंधुओं के भाजपा के साथ आने से कांग्रेस लगातार हमलावर है. उत्तर कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लिंगायत मतदाताओं को रिझाने का प्रायस करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें